पूर्व सैनिक की पत्नी ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजी 56 इंच की ब्रा

पूर्व सैनिक की पत्नी ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजी 56 इंच की ब्रा
Share:

नई दिल्ली. बीते दिनों सैनिकों की मौत से हरियाणा के फतेहाबाद के एक पूर्व सैनिक का परिवार का गुस्सा बहुत बढ़ गया. फतेहाबाद निवासी पूर्व सैनिक धर्मवीर काजला की गुस्साई पत्नी सुमन रानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 56 इंच की ब्रा के साथ एक चिठ्ठी भी लिख कर भेजी है. सुमन कश्मीर में सेना के जवानो पर पत्थरबाजी और शहीदों के शव के साथ हुई बर्बरता को लेकर गुस्सा है.

उन्होंने चुनाव से पहले किए गए वादों की याद दिलाते हुए यह खत भेजा है. पूर्व सैनिक की पत्नी ने प्रधानमंत्री को जो खत भेजा है उसमे उन्होंने लिखा है कि पहले सैनिक के शहीद होने पर परिवार का सर गर्व से ऊँचा हो जाता था. किन्तु अब ये डर लगा रहता है कि कश्मीर में कोई लात मारेगा कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा. बीजेपी सरकार बनने से पहले प्रधानमंत्री जी आपने कहा था कि एक के बदले 10 सिर काट के लाये जाएगी. दुश्मन को उसी भाषा में जवाब देना चाहिए.

इन्ही बातो से प्रभावित हो कर देश की जनता ने बहुमत देकर बीजेपी की सरकार बनाई. इन हादसों के बाद भी आप दुश्मन देश कभी शॉल भेंट करने तो कभी चाय पिने और बधाई देने चले जाते है. सुमन ने बताया कि उसके पति फौज में थे और कई सालों तक उन्होंने देश की सेवा की है. वह अपने बेटे को भी फौज में भेजना चाहती है, किन्तु जवानों के साथ बर्बरता देखकर उनकी रूह कांप जाती है.

  ये भी पढ़े 

योगी आदित्यनाथ ने सांप्रदायिकता पर नए सिरे से बहस का किया आह्वान

भाई की मौत के बाद दुल्हन ने कुछ ऐसा किया और बन गई ब्रांड एम्बेस्डर

भारत इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के जरिए ग्लोबल लीडर बनने की तैयारी में

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -