पुलिस के सामने रिटायर्ड फौजी ने मारी BJP नेता को गोली, मची सनसनी

पुलिस के सामने रिटायर्ड फौजी ने मारी BJP नेता को गोली, मची सनसनी
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक रिटायर्ड फौजी ने जरा से विवाद पर भाजपा नेता को गोली मार दी. हैरत की बात ये है कि अपराधी ने गोली पुलिस के सामने मारी तथा मौके से फरार हो गया. सीने में गोली लगने से भाजपा नेता गंभीर रूप से चोटिल हो गया. आनन-फानन में उनको घायलवस्था में प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां उनका उपचार जारी है. घटना के पश्चात् अफरा-तफरी का माहौल बन गया. गोलीबारी से लोग दहशत में आ गए. पुलिस के सामने हुई वारदात से लोग हैरान हैं.

वही जिस समय दोनों के बीच झगड़ा चल था, तब वहां मामले को सुलझाने के लिए पुलिस उपस्थित थी. कोई समझौता हो पाता इसके पहले ही सेवानिवृत फौजी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से पुलिस के सामने ही भाजपा नेता पर फायर झौंक दिया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर अपराधी सेवानिवृत फौजी की तलाश कर रही है. अपराधी के बड़े भाई को हिरासत में लिया गया है. घटना जिले के नागझिरी थाना क्षेत्र की है. उज्जैन जिले के नागझिरी बीजेपी आर्थिक प्रकोष्ठ के नगर संयोजक तथा बिल्डर प्रकाश यादव हामुखेड़ी क्षेत्र में रहते हैं. उनके घर के पास ही आर्मी से सेवानिवृत फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह का मकान भी है. प्रकाश यादव एवं सुरेंद्र प्रताप सिंह के बीच बीते बहुत वक़्त से बच्चों को लेकर झगड़ा चला आ रहा है. बृहस्पतिवार की रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसकी खबर प्राप्त होने पर नागझिरी थाना पुलिस पहुंच गई. 

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया. इसी के चलते दोनों एक-दूसरे को गाली देने लगे. गुस्से में आकर सेवानिवृत फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने अपनी लायसेंसी रिवाल्वर से अचानक फायर करना आरम्भ कर दिया. पुलिस कुछ भी समझ पाती इसके पहले ही उसने प्रकाश यादव के सीने पर गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गए. उन्हें देवास रोड स्थित संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के पश्चात् अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना के पश्चात् नागझिरी थाना पुलिस ने देर रात को सेवानिवृत फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह को पकड़ने की कोशिश की, मगर वह इस के चलते फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में उसके बड़े भाई को गिरफ्त में लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. घटना की खबर प्राप्त होते ही एसपी प्रदीप शर्मा भी मौके पर पहुंच गए.

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -