मिलिए सर्ज S32 से एक ऐसा स्कूटर जो जीत लेगा आपका दिल

मिलिए सर्ज S32 से एक ऐसा स्कूटर जो जीत लेगा आपका दिल
Share:

इस साल की शुरुआत में, एक अनोखे वाहन डिज़ाइन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था, जिसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर और कार्गो वाहन की खूबियाँ एक साथ थीं। अब, इस अभिनव वाहन ने वाहन, गतिशीलता और परिवहन डिज़ाइन श्रेणी में प्रतिष्ठित प्लेटिनम ए'डिज़ाइन पुरस्कार जीता है। सर्ज एस32 को नमस्ते कहें।

व्यक्तिगत गतिशीलता और वाणिज्यिक गतिविधियों में एक बड़ा परिवर्तन

सर्ज एस32 को व्यक्तिगत गतिशीलता और व्यावसायिक गतिविधियों दोनों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया था, जो उन व्यक्तियों के लिए एक समाधान प्रदान करता है जिन्हें दोहरे उद्देश्यों के लिए वाहन की आवश्यकता होती है। इस क्रांतिकारी वाहन को केवल तीन बटनों से तीन-पहिया वाहन से स्कूटर में बदला जा सकता है और फिर वापस भी। इसे कार्गो वाहन में बदलने के लिए, बस स्कूटर के इलेक्ट्रॉनिक कनेक्टर को कनेक्ट करें, और यह कार्गो क्षमता वाले तीन-पहिया वाहन में बदल जाएगा।

दोहरी बैटरी पैक और मोटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर और कार्गो वाहन में अलग-अलग बैटरी पैक और मोटर हैं, जो इसे विभिन्न आवश्यकताओं के लिए एक कुशल और व्यावहारिक समाधान बनाते हैं।

हीरो का अभिनव डिजाइन

सर्ज एस32 को भारत की अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने अपने इन-हाउस इनक्यूबेशन सेंटर हीरो हैच के तहत डिजाइन और विकसित किया है। कंपनी ने इस अभिनव डिजाइन को बेहतर बनाने में चार साल लगाए, लेकिन अभी तक उत्पादन की योजना की घोषणा नहीं की है।

छोटे व्यवसाय मालिकों के लिए वरदान

हीरो भारतीय सरकार के साथ मिलकर एक नई वाहन श्रेणी रणनीति, L2-5-टू-क्लासिफाई मॉडल रणनीति पर काम कर रहा है। सर्ज एस32 इस पहल का एक बेहतरीन उदाहरण है, जो छोटे व्यवसाय मालिकों को उनकी दोहरी जरूरतों के लिए एक ही वाहन समाधान प्रदान करता है, जिससे दो अलग-अलग वाहनों की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। सर्ज एस32 एक अभूतपूर्व वाहन है जिसमें व्यक्तिगत गतिशीलता और व्यावसायिक गतिविधियों में क्रांति लाने की क्षमता है। इसका अभिनव डिज़ाइन और व्यावहारिक विशेषताएँ इसे व्यक्तियों और छोटे व्यवसाय मालिकों दोनों के लिए एक आकर्षक समाधान बनाती हैं। जैसे-जैसे दुनिया टिकाऊ और कुशल परिवहन समाधानों की ओर बढ़ रही है, सर्ज एस32 निश्चित रूप से एक ऐसा वाहन है जिस पर नज़र रखनी चाहिए।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -