गोविंदा के घर में नौकरानी का काम करती है अमीर लड़की! चौंकाने वाली है वजह

गोविंदा के घर में नौकरानी का काम करती है अमीर लड़की! चौंकाने वाली है वजह
Share:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा, जो कभी ‘हीरो नंबर 1’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसे किरदारों में नजर आते थे, बॉलीवुड में एक वक़्त पर छाए हुए थे। उन्होंने 1986 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘इल्जाम’ से अपने करियर की शुरुआत की तथा अपने कॉमिक अंदाज़ से लोगों को खूब हंसाया। 90 के दशक में, गोविंदा ने सलमान, आमिर और शाहरुख खान जैसे सितारों को भी स्टारडम के मामले में कड़ी टक्कर दी। हालांकि, वे लंबे वक़्त से फिल्मों से दूर हैं।

हालांकि गोविंदा बड़े पर्दे पर कई सालों से नजर नहीं आए हैं, उनकी फैन फॉलोइंग अब भी बहुत मजबूत है। हाल ही में उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने गोविंदा की फैन फॉलोइंग के बारे में खुलासा किया। सुनीता के अनुसार, 90 के दशक में गोविंदा की पॉपुलैरिटी इतनी अधिक थी कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनकी फीमेल प्रशंसक उनके घर के बाहर या सेट पर इकट्ठा हो जाती थीं। कुछ तो इतनी प्रभावित हो जाती थीं कि बेहोश होकर गिर जाती थीं।

एक पॉडकास्ट में सुनीता ने बताया कि एक बार एक लड़की ने हाउस हेल्प बनने का नाटक किया और 20-22 दिन तक उनके घर में रही। सुनीता को लगा कि वह लड़की किसी अच्छे परिवार से है, मगर उसे घर के काम करने का तरीका नहीं आता था। बाद में पता चला कि वह लड़की किसी मंत्री की बेटी है एवं गोविंदा की बड़ी फैन है, इसलिए उसने हाउस हेल्प बनने का नाटक किया था। सुनीता ने बताया कि लड़की देर तक जागती और गोविंदा का इंतजार करती थी। जब सुनीता ने उसका बैकग्राउंड चेक कराया, तो लड़की रोने लगी और अपनी फैन फॉलोइंग की बात बताई। इसके बाद उसके पिता चार गाड़ियों के साथ आए और उसे ले गए।

गोविंदा ने कुछ साल पहले इस घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि वह लड़की एक दिन उनके घर के बाहर खड़ी थी। गोविंदा ने उसे काम की पेशकश की और बताया कि उनकी मां ही घर का सारा काम देखती हैं। इसके बाद गोविंदा की मां ने उसे काम पर रख लिया। वही बात यदि गोविंदा की फिल्मों पर ध्यान दें, तो आखिरी बार वे ‘रंगीला राजा’ नाम की फिल्म में दिखाई दिए थे, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केवल 19 लाख रुपये की कमाई की। इसके बाद से गोविंदा किसी नई फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

रोहित शेट्टी और YRF ने आखिर क्यों दीपिका और कैटरीना पर ही लगाया दांव?

कभी ट्रेन में गाना गाकर इस स्टार ने कमाए थे पैसे, आज है करोड़पति

जब दरवाजे पर इस स्टार को देख उड़ गए थे अमिताभ बच्चन के होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -