इस बर्थडे गिफ्ट को देखकर इमोशनल हुई ऋचा
इस बर्थडे गिफ्ट को देखकर इमोशनल हुई ऋचा
Share:

अभिनेत्री रिचा चड्ढा के पास इस साल को धमाकेदार बनाने के कई सारें कारण है. इस बार वह अपने जन्मदिन को बहुत ही अच्छे और रोमेंटिक तरीके से सेलिब्रेट करने की सोच रही है. वह अपने अभिनेता प्रेमी अली फजल के साथ कई नई चीजें करने की सोच रही हैं. रिचा ने विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए खुद को लक्जरी कार गिफ्ट की, लेकिन यह उसके लिए बेस्ट गिफ्ट नहीं है.

हम सभी जानते हैं कि रिचा एक पशु प्रेमी है और विशेषकर वह बिल्लियों को काफी पंसद करती है. उसने पहले से ही एक 'कमली' नामक पालतू बिल्ली को पाला हुआ है और अब, अली ने उन्हें एक और बिल्ली उपहार में दी है. परिवार की इस नई सदस्य को उसने 'जुगनी' नाम दिया है.

अपने इशारे के बारे में बोलते हुए अली कहते हैं, "बिल्लियों के लिए रिचा का प्यार सभी लोग अच्छी तरह से जानते है. इसलिए मैंने बिल्ली के रुप में उन्हें सबसे अच्छा उपहार देने का फैसला किया. यह कोई ऐसा उपहार नहीं है जो कुछ वस्तु की तरह खरीदा गया था.

 

मैं जितना रिचा को जानता हूं, उन्हें बिल्ली के बच्चे बेहद पंसद है. यें बहुत कम लोग जानते है कि किसी दुसरें पर्सन से किस तरह बिना शर्त के प्यार किया जाता है. अपने हाथों में जब रिचा ने इन बच्चो को लिया तो बेहद खुश थी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिल गेट्स ने किया अक्षय की 'टॉयलेट' पर ट्वीट

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में पूरे किये 25 साल

अमिताभ की संपत्ति में हुआ तगड़ा इज़ाफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -