जन्म से पहले ही ऋचा और अली फजल ने अपनी बेटी की दिखाई पहली झलक

जन्म से पहले ही ऋचा और अली फजल ने अपनी बेटी की दिखाई पहली झलक
Share:

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल माता-पिता बन गए हैं! अभिनेत्री ने 16 जुलाई को एक बच्ची को जन्म दिया और अब इस जोड़े ने अपनी नन्ही परी की पहली तस्वीर शेयर की है। ऋचा और अली ने सोशल मीडिया पर एक साझा पोस्ट शेयर की है, जिसमें प्रशंसकों को अपनी नवजात बेटी के नन्हे पैरों की झलक दिखाई गई है। तस्वीर में बच्ची के पैरों को एनिमल प्रिंटेड कंबल में लपेटा हुआ दिखाया गया है।

फोटो के साथ, जोड़े ने एक भावपूर्ण नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने "सबसे बड़े सहयोग" की घोषणा की और उन्हें मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "हम अपने अब तक के सबसे बड़े सहयोग की घोषणा करते हुए कृतज्ञता से अभिभूत हैं!! हमारी बच्ची हमें व्यस्त रखती है, लेकिन हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आपका पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकते।"

जैसे ही ऋचा और अली ने तस्वीर शेयर की, प्रशंसकों और साथी हस्तियों से बधाइयों का तांता लग गया। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लिखा, "आप दोनों को बधाई! क्या आशीर्वाद है!" ऋचा की सह-कलाकार मनीषा कोइराला ने टिप्पणी की, "बधाई हो!" गौहर खान ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई, भगवान आपके खूबसूरत परिवार को आशीर्वाद दें।" कोंकणा सेन शर्मा ने बच्ची का स्वागत करते हुए कहा, "दुनिया में आपका स्वागत है, बच्ची! आप इसे एक बेहतर जगह बनाती हैं।" जिमी शेरगिल ने भी बधाई दी।

इससे पहले 18 जुलाई को ऋचा और अली ने एक बयान जारी कर अपनी बेटी के आगमन की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, "हमें 16.07.24 को अपनी स्वस्थ बेटी के आगमन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है! हमारा परिवार पूरा हो गया है, और हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं।"

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की खुशी साफ झलक रही है और उनके प्रशंसक उन्हें इस नए सफ़र पर जाते देख कर रोमांचित हैं। अपने नन्हे-मुन्नों के लिए इस जोड़े का प्यार और आभार उनके सोशल मीडिया पोस्ट में साफ़ झलकता है और हम उन्हें उनके जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत के लिए शुभकामनाएँ देते हैं।

70% तक छूट के साथ घर लेकर आए स्मार्ट टीवी

गृह सुरक्षा के लिए किफायती सीसीटीवी कैमरे, जानिए क्या है इसकी खासियत

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -