ऋचा ने बनवाया अली के नाम का टैटू, वायरल हो गई तस्वीर

ऋचा ने बनवाया अली के नाम का टैटू, वायरल हो गई तस्वीर
Share:

ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस हैं, जो अपने बेबाक अंदाज के कारण से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। लेकिन बीते कुछ समय से ऋचा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से फैंस के मध्य चर्चाओं का विषय बनी हुई है। ऋचा अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ विवाह के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने वर्ष 2020 में कानूनी रूप से विवाह कर लिया था लेकिन 4 अक्टूबर को दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ लखनऊ में विवाह किया। ऋचा और अली की विवाह की तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। वहीं, अब ऋचा की कुछ और फोटोज सामने आई हैं, इसमें अभिनेत्री के हाथ पर बने टैटू ने सबका ध्यान खींच लिया। 

दरअसल, ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज साझा कीं, जो अभिनेत्री के अलग-अलग फंक्शन की बताई जा रही है। पहली फोटो में ऋचा अपने पति अली के साथ दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर खुशी है, जिससे साफ है कि एक-दूसरे का साथ पाकर दोनों बहुत खुश हैं। दूसरी फोटोज में ऋचा मेहंदी लगे हाथों ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया। तीसरी फोटो  सिर्फ हाथ की है। इन तस्वीरों में ऋचा के हाथ पर टैटू नजर आ रहा है, जो अली के नाम का है।

खबरों का कहना कहना है कि ऋचा अपनी कलाई पर अपने माता-पिता के नाम का टैटू भी बनवा चुकी हैं और अब अभिनेत्री ने विवाह  के वक़्त अपने पति अली का नाम लिखवाया है। जिसके माध्यम से ऋचा ने अली के लिए अपना प्यार भी दिखा दिया है । इतना ही नहीं विवाह के उपरांत जब ऋचा और अली कजी फोटोज  सामने आई थीं तब लोगों ने कपल को ट्रोल भी कर दिया था। कई लोगों ने ऋचा को बुर्का पहनने की सलाह भी दी। एक ट्रोलर ने बोला था, 'बुर्का-हिजाब मुबारक हो ऋचा चड्ढा'। वहीं दूसरे ने कहा था, 'क्या इसे लव जिहाद नहीं कहेंगे, या फिर साजिश'। एक अन्य यूजर ने मिर्जापुर वेब सीरीज का डायलॉग लिखा था, 'क ख ग घ ङ च छ ज झ ञ...ऋचा चड्ढा को मोमीन बना के कर लिये लव जिहाद मियां अली फजल'। हालांकि, कपल लोगों को बातों को नजरअंदाज करते हुए अपनी जिंदगी पर ध्यान दे रहे हैं। 

भूतों से डरती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, इंटरव्यू में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

'मैं अभी तक कांप रही हूं, एक हफ्ते तक उबर नहीं पाऊंगी', कांतारा देखकर बोलीं कंगना रनौत

साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -