शुभमन गिल संग शादी की अफवाहों पर आई रिद्धिमा पंडित की प्रतिक्रिया, बताया सच

शुभमन गिल संग शादी की अफवाहों पर आई रिद्धिमा पंडित की प्रतिक्रिया, बताया सच
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा रिद्धिमा पंडित का बाहर वक़्त से क्रिकेटर शुभमन गिल संग नाम जुड़ रहा है. दोनों डेट कर रहे हैं, ये खबरें वायरल हैं. हालांकि, हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में जब रिद्धिमा से शुभमन संग रिलेशनशिप को लेकर सवाल हुआ तो उनका कुछ और ही कहना था. रिद्धिमा ने कहा- मैं शुभमन को जानती तक नहीं हूं. वो भी मुझे नहीं जानते. ये सिर्फ और सिर्फ एक पीआर स्टंट था. मैं इन फालतू की बातों पर रिएक्ट करूं ही क्यों. जो सच है मुझे पता है. मैं इन बातों को तूल देना ही नहीं चाहती हूं.

आगे रिद्धिमा ने कहा- मुझे लगता है कि ये फिजूल की बातें हैं तथा इसको तूल देना बेवकूफी होगी. अगर मुझे ये सब रिलेशनशिप में चक्कर में पड़ना ही होता तो मैं बिग बॉस में न कर लेती. मैं ये सब करके सरलता से शो में टिकी रह सकती थी. पब्लिसिटी के लिए मैं किसी के भी साथ मिंगल नहीं हो सकती हूं. मैं बहुत मेहनत से यहां तक पहुंची हूं. मैं अपने काम के लिए जानी जाऊं, ये चाहती हूं न कि रिलेशनशिप के लिए. बहुत आसान होता है इस तरह की अफवाहें उड़ाना. शुभमन एक जाने-माने क्रिकेटर हैं, चलो मेरा नाम कम से कम एक नामी इंसान से साथ जोड़ा गया, मेरे दिल में उनके लिए बहुत इज्जत है.

एक्ट्रेस ने आगे कहा- लेकिन सच कहूं तो यदि मेरा नाम किसी 75 वर्षीय शख्स के साथ भी लोग जोड़ते तो लोग वो भी सच ही समझते. मैं अभी अच्छे काम की तलाश में हूं. कुछ नया प्रोजेक्ट मिले इसकी उम्मीद कर रही हूं. मुझे म्यूजिक वीडियो या टीवी पर छोटा-मोटा किरदार नहीं निभाना. प्रोजेक्ट्स को लेकर मैं बहुत चूजी हूं. मैं ब्रेक पर हूं, इसका मुझे कोई मलाल नहीं. अच्छे काम का इंतजार है.

प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ! मुंबई एयरपोर्ट पर आई नजर

'मुझे S*X की लत थी, औरतों का करता था इस्तेमाल', इस एक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -