अपने बॉयफ्रेंड संग घूमने निकली रिहाना, सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही फोटोज

अपने बॉयफ्रेंड संग घूमने निकली रिहाना, सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही फोटोज
Share:

रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड ए$एपी रॉकी को अक्सर साथ में देखा जाता है और उनकी हालिया आउटिंग ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। गायिका और रैपर को एक साथ सुबह की सैर करते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में रिहाना को ब्लैक लुक में देखा जा सकता है, जिसमें ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग जॉगर्स, ब्लैक शेड्स और कैप शामिल है। ए$एपी रॉकी ने रिहाना के आउटफिट को हल्के हरे रंग की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर के साथ कंप्लीट किया और चलते समय रिहाना की गर्दन पर हाथ रखा।

दंपति की नवीनतम उपस्थिति अगस्त 2023 में उनके दूसरे बच्चे का स्वागत करने के बाद आई है। रिहाना ने 2022 में अपने पहले बच्चे, आरजेडए एथेलस्टन मेयर्स नाम के एक बेटे को जन्म दिया। दंपति अपने निजी जीवन के बारे में निजी रहे हैं, लेकिन उनकी हालिया सैर से पता चलता है कि वे एक परिवार के रूप में एक साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं।

रिहाना और ए$एपी रॉकी का रिश्ता 2022 से मज़बूत चल रहा है, इस जोड़े को अक्सर डेट पर और शहर में बाहर घूमते हुए देखा जाता है। अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, वे अपने रिश्ते और पारिवारिक जीवन को प्राथमिकता देते दिखते हैं।

गायिका के प्रशंसक उसे खुश देखकर और अपने साथी और बच्चों के साथ अपने जीवन का आनंद लेते हुए देखकर रोमांचित हैं। रिहाना के संगीत और अपने परिवार के प्रति समर्पण ने उन्हें कई लोगों के लिए प्रेरणा बना दिया है, और A$AP रॉकी के साथ उसका रिश्ता प्रशंसकों और मीडिया दोनों के लिए दिलचस्पी का विषय रहा है।

इस जोड़े की हालिया उपस्थिति ने प्रशंसकों के बीच उत्साह जगा दिया है, जो रिहाना के अगले संगीत रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अपने सफल संगीत करियर और अपने बढ़ते परिवार के साथ, रिहाना अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही हैं, और उनके प्रशंसक उनके लिए बहुत खुश हैं।

ये है भारतीय इतिहास की सबसे महंगी शादियां, पानी की तरह बहाया पैसा

इस गांव की पंचायत ने जारी किया अनोखा फरमान, कच्छा-निक्कर पहनने पर लगाई पाबंदी

जिस बेटे को डॉक्टर ने बता दिया था मरा हुआ, 33 साल बाद वो लौटा जिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -