बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई रिहाना

बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई रिहाना
Share:

पॉप सनसनी रिहाना अक्सर अपने शानदार लुक और फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें अपने बॉयफ्रेंड A$AP रॉकी के साथ एक होटल के बाहर देखा गया और उनके स्टाइलिश लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

इस जोड़े को काले रंग के आउटफिट में देखा गया, रिहाना ने एक ओवरसाइज़्ड पहनावा पहना था जिसमें एक क्रिंकल ब्लैक शर्ट, बैगी पैंट और एक फ्लड पैंट शामिल था। उन्होंने अपने लुक को हाई बन, ब्लैक सनग्लास और चेन नेकलेस के साथ पूरा किया। दूसरी ओर, A$AP रॉकी ने ब्लैक कोट और पैंट के साथ ब्लैक सनग्लास पहना था।

दो बच्चों की माँ रिहाना को अक्सर अपने बॉयफ्रेंड और बच्चों के साथ देखा जाता है। A$AP रॉकी से उनका एक बेटा और एक बेटी है, और यह परिवार अक्सर एक साथ अपनी प्यारी-प्यारी प्रस्तुतियों के लिए सुर्खियों में रहता है।

हाल ही में आई तस्वीरों में रिहाना को कैमरे के सामने अकेले पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनके फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो रहे हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं।

रिहाना के स्टाइल सेंस की हमेशा चर्चा होती रहती है और इस बार भी कोई अपवाद नहीं है। उनका ब्लैक आउटफिट उनके बेहतरीन फैशन सेंस का सबूत है और उन्होंने इसे बड़ी आसानी से कैरी किया है। A$AP रॉकी भी अपने ब्लैक आउटफिट में बहुत ही शानदार लग रहे हैं और इस जोड़ी की केमिस्ट्री को नकारा नहीं जा सकता।

इस जोड़े की तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसमें प्रशंसक उनके स्टाइलिश लुक की तारीफ कर रहे हैं। रिहाना का किसी भी लुक को आत्मविश्वास और शालीनता के साथ निभाने की क्षमता उन्हें एक फैशन आइकन बनाती है।

यह ध्यान देने योग्य है कि रिहाना हाल ही में अपने संगीत और उद्यमशीलता उपक्रमों के लिए चर्चा में रही हैं। वह नए संगीत पर काम कर रही हैं और उन्होंने कुछ व्यावसायिक उपक्रम भी शुरू किए हैं, जिनमें एक अधोवस्त्र लाइन और एक स्किनकेयर लाइन शामिल है।

कुल मिलाकर, रिहाना और ए$एपी रॉकी की हालिया उपस्थिति उनके स्टाइलिश और प्यार भरे रिश्ते का प्रमाण है। वे निस्संदेह मनोरंजन उद्योग में सबसे फैशनेबल जोड़ों में से एक हैं, और उनके प्रशंसक उनसे बहुत प्यार करते हैं।

दक्षिण भारत की करना चाहते है सैर तो आपके बजट में है एकदम फिट

अब इस पाकिस्तानी अदाकारा संग रोमांस करेंगे प्रभास, साइन की नई फिल्म

इस वजह से नयनतारा ने बदल लिया था अपना धर्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -