नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद ख़ुशी से झूमे ऋषभ शेट्टी, कही ये बड़ी बात

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद ख़ुशी से झूमे ऋषभ शेट्टी, कही ये बड़ी बात
Share:

शुक्रवार को सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने 70वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स की घोषणा की। नेशनल अवार्ड किसी भी कलाकार या फिल्मनिर्माता के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि होती है। कन्नड़ अभिनेता ऋषभ शेट्टी को फिल्म 'कांतारा' के लिए बेस्ट एक्टर (लीड रोल) के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। अवार्ड मिलने के पश्चात् ऋषभ शेट्टी की खुशी का ठिकाना नहीं है। आइए जानते हैं कि अवार्ड जीतने के बाद उन्होंने क्या कहा।

अवार्ड मिलने के बाद ऋषभ शेट्टी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं 'कांतारा' के लिए नेशनल अवार्ड प्राप्त कर के बेहद खुश हूं। मैं दिल से धन्यवाद बोलना चाहता हूं उन सभी को जिन्होंने इस सफर का हिस्सा बने। बेहतरीन कलाकारों की टीम, तकनीशियनों की टीम और खासकर होम्बले फिल्म्स का।" आगे उन्होंने कहा, "दर्शकों ने इस फिल्म को सफल बनाया है। दर्शकों का समर्थन मुझे बहुत जिम्मेदार महसूस कराता है। मैं अपने दर्शकों के लिए और भी बेहतर फिल्म बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं। मैं इस सम्मान को हमारे कन्नड़ दर्शकों, दैव नर्तक और अप्पू सर को डेडिकेट करता हूं। मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं, क्योंकि दैवीय आशीर्वाद से हम इस खास पल तक पहुंच पाए हैं।"

नेशनल अवार्ड जीतने के पश्चात् आम जनता से लेकर स्टार्स तक ऋषभ शेट्टी को बधाई दे रहे हैं। साउथ एक्टर यश ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, "नेशनल अवार्ड जीतने के लिए दिल से शुभकामनाएं।" वहीं, जूनियर एनटीआर ने कहा, "ऋषभ, 'कांतारा' में आपकी परफॉर्मेंस आज भी रोंगटे खड़े कर देती है। आप इस सम्मान के हकदार थे। बहुत-बहुत बधाई। पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।" एक बार फिर, ऋषभ शेट्टी को नेशनल अवार्ड के लिए बधाई हो।

‘सन ऑफ सरदार 2’ को लेकर आई नई अपडेट, इस एक्टर को निकाला बाहर

‘गदर 3’ को लेकर सनी देओल ने दे डाला ये बड़ा हिंट

गुलजार ने एआर रहमान को बताया 'धार्मिक', कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -