बीच में ही छोड़ा ऋत्विक ने टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2
बीच में ही छोड़ा ऋत्विक ने टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2
Share:

टेलीविज़न के मशहूर एक्टर और एंकर रित्विक धनंजानी इन दिनों टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2 और रसोई होस्ट कर रहे है. सुनने में आया है कि टीआरपी अच्छी होने के कारण मेकर्स ने इस शो को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. हाल ही में टीवी से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, "सुपर डांसर सीजन 2 जनवरी में खत्म होने वाला था, लेकिन चैनल ने शो को आगे ऐसे ही जारी रखने का फैसला किया है. रित्विक ने हालांकि उन्हें केवल जनवरी तक ही रहने की डेट दी थी, क्योकि वो सुपरस्टार की शूटिंग कर रहे हैं. इसलिए, रित्विक को शो मिडवे में ही छोडऩा पड़ेगा, जो उसके लिए एक मुश्किल स्थिति थी, क्योंकि सुपर डांसर वास्तव में उनके दिल के बेहद करीब है. "

रित्विक ने अपने शो के बारे में बताया कि, "सुपर डांसर मेरा बच्चा है और मैं आपको बता नहीं सकता कि ऐसे किसी शो से जाना कितना मुश्किल होता है. चूंकि मैं पहले से किसी अन्य शो के लिए प्रतिबद्ध था इसलिए पेशेवर के रूप में मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है.सुपर डांसर के साथ मेरा सफर बेहद अच्छा रहा, मै इन दिनो को कभी भी नही भूला सकता हूं, हालांकि निश्चित रूप से मेरा सफर अगले सीजन में जारी रहेगा और अब तक यें मेरा सबसे पसंदीदा शो था, जिसे मैंने अभी तक लांच किया है. "

इतना ही नहीं शो की होस्ट गीता कपूर ने भी रित्विक के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में गीता ने रित्विक के साथ एक तस्वीर शेयर की है और भावुक होने वाला एक कैप्शन भी लिखा है.

 

जल्द आने वाला है तेनाली रामा का तमिल संस्करण

कालभैरव की इस एक्ट्रेस को मिला मार्गदर्शक

हॉटनेस के साथ फिर शेयर की लीना ने हॉट फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -