वीडियो :राजद विधायक ने सरेआम की गुंडागर्दी, तमाशबीन बनी रही पुलिस

वीडियो :राजद विधायक ने सरेआम की गुंडागर्दी, तमाशबीन बनी रही पुलिस
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक प्रह्लाद यादव के विरुद्ध एक केस दर्ज हुआ है. उनके खिलाफ यह मामला एक व्यक्ति को जमीन विवाद में थप्पड़ मारने के कारण दर्ज हुआ है. यह घटना बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ इलाके की है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यादव जिलाधिकारी के साथ हैं और उन्होंने पीड़ित व्यक्ति को न केवल थप्पड़ जड़ा बल्कि उसे भद्दी गालियां भी दी. पीड़ित की पहचान आशीष कुमार शर्मा उर्फ मनीष शर्मा के रूप में की गई है.

केजरीवाल ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा गाय के नाम पर राजनीति करने वाले उसे चारा भी नहीं देते

पुलिस को दी गई शिकायत में शर्मा ने यादव और 19 अन्य लोगों के खिलाफ 5 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है. पीड़ित का कहना है कि वो अपने प्लॉट पर बन रही दीवार का निर्माण कार्य को देखने पहुंचा था, यहीं उससे पैसों की मांग की गई. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारी निरंजन सिन्हा ने कहा है कि, 'हमें लिखित में तहरीर मिली है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि वो  अपने प्लॉट पर बन रही दीवार को देखने गया था, इसी बीच विधायक आए और उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

 

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी. बता दें कि यादव पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखा रहा है कि घटनास्थल पर कई पुलिसवाले भी मौजूद हैं और उनके सामने ही विधायक ने पीड़ित को थप्पड़ मारा है, लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि वहां उपस्थित पुलिस तमाशबीन बनी यह सब देखते रहे.

खबरें और भी:-  

 

ममता ने भाजपा पर लगाया सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप

गीता पर हाथ रख शपथ लेने वाली अमेरिकी हिन्दू सांसद, अब लड़ेगी US का राष्ट्रपति चुनाव

1999 में जब हाईजैक हुआ था भारतीय विमान, तब गृहमंत्री थे मुफ़्ती मोहम्मद सईद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -