दूसरी मंजिल में जा घुसी सड़क पर चलती कार
दूसरी मंजिल में जा घुसी सड़क पर चलती कार
Share:

कई बार हादसे के ऐसे किस्से सामने आते हैं जिन पर यक़ीन करना मुश्किल होता है ऐसा है एक वाकया सामने आया है अमेरिका के कैलिफोर्निया से. कैलिफोर्निया में एक कार हादसे का शिकार हुई और डिवाइडर से टकराने के बाद ऐसी उछली कि पास में स्थित एक बिल्डिंग के दूसरे माले में जा घुसी. जिस किसी ने भी इस कार को ऐसी हालत में देखा तो अपनी आखों पर यक़ीन ना कर सका.

वहीँ स्थानीय फायर डिपार्टमेंट ने इस घटना की कुछ तस्वीरें साझा की जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह कार सड़क पर नहीं बल्कि हवा में उड़ती थी. जानकारी के अनुसार सफ़ेद कलर की सिडान कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उछल गई और पास ही बने डेंटिस्ट ऑफिस के दूसरे माले में जा घुसी. 

वहीँ कैलिफोर्निया के आॅरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी के प्रवक्ता कैप्टन स्टीफेन हॉर्रनर का कहना है कि - "हमारे अधिकारियों के पास सुबह 5:30 बजे सेंटा एना में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने संबंधित संदेश आया। कार काफी तेज रफ्तार में थी और सड़क के बीच सीमेंट से बने डिवाइडर से टकरा गई। ड्राइवर डिवाइडर के समानांतर कार नहीं चला रहा था बल्कि वो दूसरी सड़क से आ रहा थे और 'टी' प्वाइंट पर डिवाइडर के साथ कार की जोरदार टक्कर हुई।'

वहीँ जानकारी में यह बात भी सामने आयी कि जब कार टक्कर के बाद ईमारत में घुसी तब उसमे आग लग गई लेकिन जल्दी ही आग को बुझा लिया गया वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. बताया जा रहा है कार में 2 लोग सवार थे जिसमे एक तो कार से निकलने में कामयाब रहा लेकिन दूसरा उसी कार में तकरीबन 1 घंटे तक फंसा रहा. बचाव दल के पहुंचने के बाद उसे बहार निकला गया. इस हादसे में दोनों कार सवारों को हलकी छोटे आई हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

पेरू में आया शक्तिशाली भूकंप, 1 की मौत 65 घायल

दुनिया के पीसी कारोबार में HP ने मारी बाजी

आखिरकार चीन सागर में डूब गया जलता हुआ ईरानी तेल टैंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -