दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर बैंक के 11 लाख लूट ले गए बदमाश

दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर बैंक के 11 लाख लूट ले गए बदमाश
Share:

मानपुर/गया : बिहार के मानपुर की पटवाटोली में लूट व हत्या का मामला सामने आया है. इलाके में स्थित PNB व SBI के एटीएम में पैसे डालने जा रहे गार्ड को बदमाशो ने गोली मारकर 11 लाख रुपये लूट लिये. गार्ड ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है. मामला बुधवार की दोपहर का है. सूत्रों के मुताबिक एजेंसी सीएमएस के 2 बंदूकधारी सुरक्षा गार्ड व दो कर्मचारियों ने पटवाटोली में दुर्गा स्थान स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में 5 लाख रुपये डाले.

इसके बाद वहीं पर कैश वैन के साथ ड्राइवर व एक सुरक्षा गार्ड रुक गये और वहां से 600 मीटर की दूरी पर गली में स्थित PNB व बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में पैसे डालने के लिए दोनों कर्मचारी 2 बैग में 11 लाख रूपये लेकर गए. गार्ड नरेश पांडेय भी साथ में था. कर्मचारी सुधीर व नरेश कुमार ने पैसो से भरे बैग पकड़ रखे थे.

इसी बीच एटीएम के पास पहल से छुपे बदमाशो ने फायरिंग करते हुए गार्ड नरेश पांडेय के सिर में गोली मार दी और 11 लाख रुपये लूट लिये. गोली लगते ही गार्ड की मौत हो गई. पैसो के साथ बदमाश गार्ड की लाइसेंसी बंदूक लेकर बाइक से फरार हो गए. इस दौरान कैश वैन के पास खड़े दूसरे गार्ड विनोद शर्मा ने भी लुटेरों पर फायरिंग की, लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो गये. पुलिस फरार बदमाशो को तलाश कर रही है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -