रॉकस्टार स्पड की रिंग में एंट्री : NXT या मेन रोस्टर
रॉकस्टार स्पड की रिंग में एंट्री : NXT या मेन रोस्टर
Share:

हाल ही में कुछ स्पोर्ट्स न्यूज़ चैनल्स के द्वारा सुनने में आया है कि TNA सुपरस्टार रॉकस्टार स्पड अगले हफ्ते से WWE के साथ अपनी कार्यकाल की शुरुआत कर सकते हैं. 34 साल के स्पड ने पिछले दस सालों से ब्रिटेन और अमेरिका में अपनी कार्य और कौशल का लोहा मनवाया है. काफी दिनों से अफवाह आ रही थी कि स्पड WWE में आने वाले हैं, और अगर मीडया कि रिपोर्ट्स को सच माना जाए तो WWE में स्पड का आना लगभग तय माना जा रहा है.

स्पड कॉमिक और गंभीर दोनों चरित्रों में एक मंझे हुए खिलाडी की तरह शानदार प्रदर्शन करते है, और WWE में उनको पर्याप्त मौके मिलेंगे, जहां वो अपने इस हुनर का भी बखूब इस्तेमाल कर सकते हैं.

उम्मीदें यह भी लगाई जा रही है कि स्पड अगर मेन रोस्टर में आते हैं, तो निश्चित ही उन्हें 205 लाइव में डाला जा सकता है, क्योंकि इस समय एंजो अमोेरे के प्रतिद्वंदी के रूप में कोई भी सुपरस्टार आगे नहीं आ पा रहा है.

अभी ये देखना दिलचस्प होगा कि यह अफवाहें कितनी सच साबित होती हैं, लेकिन इस समय यह स्पष्ट नहीं है कि वह सीधे मेन रोस्टर में जाएंगे या पहले NXT में कुछ समय रहेंगे. TNA में अपने कार्यकाल के बाद, जो लोकप्रिय ब्रिटिश बूट कैंप सीरीज़ की वजह से शुरू हुआ, स्पड का प्रो रेसलिंग में अच्छा करना लगातार तौर पर जारी है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जॉन सीना और निकी बैला की शादी हुई तय, जगह भी है फाइनल

न्यू ईयर से पहले जॉन सीना के फैंस को खुशखबरी

एक बार फिर जॉन सीना की इंस्टाग्राम पोस्ट का हिस्सा बने यह भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -