गावस्कर के बेटे ने खुद का ही फोटो किया ट्रोल
गावस्कर के बेटे ने खुद का ही फोटो किया ट्रोल
Share:

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया था और रोहन ने खुद ही अपने फोटो को ट्रोल कर दिया. 26 नवम्बर को रोहन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया जिसमे उन्होंने बहुत ही खास कैप्शन दिया. रोहन के फोटो से ज्यादा उनका कैप्शन चर्चा में है. दरअसल रोहन ने क्रिकेट जगत के मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के साथ एक फोटो शेयर किया.

 

ये फोटो उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान लिया था. रोहन ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा कि- "भारत के तीन महानतम ओपनर्स. तेंदुलकर, गावसकर, सहवाग. ये दोनों क्रिकेट के ओपनर्स हैं और मैं बोतलों का." इस ट्वीट को रोहन ने खुद ही सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया साथ ही इसे रीट्वीट भी किया. इतना ही नहीं खुद अभिषेक बच्चन भी रोहन के ट्वीट को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

 

बता दे रोहन गावस्कर अपने पिता सुनील गावस्कर की तरह क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. जहां उनके पिता टेस्ट मैचों में 10 हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने थे वही रोहन ने 11 वनडे खेले हैं और इनमें सिर्फ 151 रनों का ही लक्ष्य पूरा कर पाए. इन दिनों वे कमेंट्री कर रहे है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अकमल ने दिया खुद के जिन्दा होने का प्रमाण

विराट सेना से घबरा श्रीलंका ने बदला कप्तान

BCCI पर लगा करोड़ों का जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -