नारायण मूर्ति के बेटे और बहु के बीच हुआ तलाक

नारायण मूर्ति के बेटे और बहु के बीच हुआ तलाक
Share:

नई दिल्ली : इंफोसिस जैसी सफल कंपनी की नींव रखने वाले नारायण मूर्ति के बेटे रोहण मूर्ति और उनकी पत्नी लक्ष्मी वेणु के बीच तलाक हो गया है। दोनो दो साल से अलग रह रहे थे। दोनो ने आपसी समझौते के बाद ऑफिशियली तलाक ले लिया। इन दोनो की सगाई 2010 में और शादी 2011 में हुई थी। इसके बाद हुए दोनो के ग्रैंड रिसेप्शन ने बेंगलुरु में खासी चर्चा बटोरी थी। इस हाई प्रोफाइल तलाक पर चेन्नई के फैमिली कोर्ट ने 31 अक्टूबर को अपनी मुहर लगा दी।

रोहण जहाँ इंफोसिस के संस्थापक के बेटे है तो वही लक्ष्मी टीवीएस कंपनी के मालिक वेणु श्रीनिवासन की बेटी है। लक्ष्मी ने येल युनिवर्सिटी से अपनी शिक्षा पूरी की है और रोहण ने कार्नेल व हावर्ड से पढ़ाई पूरी की है। रोहण ने जहाँ इंफोसिस को बुरे दिनों में संभाला तो वही लक्ष्मी टीवीएस मोटर कंपनी और सुंदरम क्लेटॉन की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल थी।

इस तलाक की खबर तब सुर्खियाँ बनी जब 2014 में लक्ष्मी वेणु की भाई की शादी में पूरा मुर्ति परिवार अनुपस्थित रहा। इसी साल अप्रैल में दोनो ने तलाक की अर्जी दी थी। दोनो 2013 से अलग रह रहे थे। इस तलाक के बाद दोनो के एक करीबी रिश्तेदार ने कहा कि दोनो बहुत अच्छे इंसान है। वे साथ रहे और अब अलग हो गए। उम्मीद है अब दोनो अपने लायक जीवनसाथी ढूँढ जीवन में आगे बढ़ेंगे।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -