हर सीजन में ये एक्टर बिगबॉस का ऑफर कर देता है Reject
हर सीजन में ये एक्टर बिगबॉस का ऑफर कर देता है Reject
Share:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस की हर बार ही चर्चा होती है. इस शो में भी जो भी आता है वो सभी सेलिब्रिटी बनकर ही बाहर जाता है. आम लोगो के साथ-साथ कई स्टार्स भी इस प्लेटफॉर्म पर खुद को फेमस बनाने के लिए शो में आने की इच्छा रखते है. हर कोई इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक रहता है लेकिन एक ऐसा भी स्टार है जिसे हर साल ही इस शो में आने का ऑफर मिलता है लेकिन वो हर साल इस ऑफर को ठुकरा देता है.

हम जिस एक्टर की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि रोनित रॉय के भाई रोहित रॉय है. रोहित का कहना है कि वो कभी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. रोहित ने कहा कि, "मैं जानता हूं कि वहां 27 कैमरे मुझे देख रहे हैं. ये भी जानता हूं कि मेरी बेटी और मां मुझे घर पर बैठी देख रही हैं. ऐसा कभी नहीं होगा कि मैं किसी से लड़ने जाऊं. एक बार ऐसा मौका आया था जब मैं इसमें जाने वाला था. वो इस शो का दूसरा सीजन था. मैं देखना चाहता था कि अनजान लोगों के बीच 60 दिन गुजारना कैसा होता है."

आगे रोहित ने कहा कि, "लेकिन बाद में शो में जाना चैलेंजिंग होता रहा. जैसे जैसे समय गुजरा शो में बेकार चीजें बढ़ती गईं और लोगों का स्तर गिरता गया. ऐसे में शो में जाने का कोई चांस नहीं है."

 

नए साल में 'जीजाजी..' का है सभी को इंतज़ार

नए साल का जश्न इस खुबसूरत जगह पर मना रही हैं 'गोपी बहु'

Bigg Boss 11: फिनाले में सामने आए वो 2 नाम, जिन्हे सुनकर चौक जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -