अपनी मौत से 2 दिन पहले ही रोहित सरदाना ने किया था लोगों से आग्रह, कही थी ये बड़ी बात

अपनी मौत से 2 दिन पहले ही रोहित सरदाना ने किया था लोगों से आग्रह, कही थी ये बड़ी बात
Share:

आजतक के लोकप्रिय पत्रकार रहे रोहित सरदाना का आज देहांत हो गया। जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर बहुत लोगों ने उनकी मौत पर दुख जाहिर किया है। भले ही कोरोना तथा दिल का दौरा पड़ने से वह दुनिया छोड़कर चले गए, किन्तु एक दिन पहले तक वह जनता की सहायता के लिए सक्रिय थे। कोरोना का शिकार हुए लोगों के उपचार के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, बेड आदि तक के इंतजाम के लिए वह निरंतर सोशल मीडिया पर सक्रीय थे तथा लोगों से मदद करने का आग्रह कर रहे थे।

यहां तक कि अपनी मौत से ठीक एक दिन पहले 29 अप्रैल को भी उन्होंने ट्वीट कर एक महिला के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शनों का इंतजाम करने का आग्रह किया था। इससे पहले 28 अप्रैल को उन्होंने लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने का भी आग्रह किया था। रोहित सरदाना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘जितनी संख्या में कोरोना से मरीज़ स्वस्थ हो रहे हैं उसके एक चौथाई लोग भी यदि प्लाज़्मा डोनेट करने के लिए आगे आने लगें, तो बहुत से लोगों की जान बच सकती है। आप स्वस्थ हो गए हैं, तो किसी और की ज़िंदगी का कारण बनिए। प्लाज़्मा डोनेट कीजिए!’ 

हालांकि अब स्वयं रोहित सरदाना की ही अचानक मौत की जानकारी सुनकर हर कोई हैरान है। काफी वक़्त तक जी न्यूज चैनल में काम करने के पश्चात् पिछले कुछ वर्षों से वह आज तक चैनल का भाग थे। उनका न्यूज शो दंगल बहुत फेमस था, जिसकी वह एंकरिंग करते थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोहित सरदाना की हिंदी भाषा पर बहुत अच्छी पकड़ थी। वर्ष 2018 में रोहित सरदाना को गणेश विद्यार्थी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वो एक जुनूनी पत्रकार थे तथा बहस को भी एंजॉय करते थे। सोशल मीडिया पर उनको निरंतर श्रद्धांजलि दी जा रही है।

कोरोना संकट के चलते टाली जाए यूपी पंचायत चुनाव की मतगणना, SC में याचिका

एस्ट्राजेनेका ने कोरोना वैक्सीन की बिक्री से कमाएं 275 मिलियन

कल से वैक्‍सीन के लिए न लगाएं कतार, वैक्‍सीन आने पर सरकार बताएगी समय: सीएम अरविंद केजरीवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -