उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे विराट, राहुल, धवन और रोहित ने लगाए अर्धशतक

उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे विराट, राहुल, धवन और रोहित ने लगाए अर्धशतक
Share:

लोकेश राहुल, शिखर धवन और रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतकों की मदद से भारत ने वार्नर पार्क मैदान पर वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के साथ जारी दो दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए. दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 93 ओवरों का सामना किया था.

रोहित के साथ अमित मिश्रा (18) नाबाद लौटे. रोहित ने 109 गेंदों पर 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनए हैं. इन दोनों ने सातवें विकेट के लिए अब तक 45 रन जोड़े हैं. राहुल ने 50 और धवन ने 51 रन बनाए. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की. धवन का विकेट 93 और राहुल का 108 रनों पर गिरा. राहुल ने 99 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया जबकि धवन ने 90 गेदों पर सात चौके लगाए. चेतेश्वर पुजारा ने भी 34 रनों का योगदान दिया लेकिन टीम इंडिया के भरोसेमंद खिलाडी और कप्तान विराट कोहली कुछ नहीं कर सके और 14 रन बनकर आउट हो गए साथ ही अजिंक्य रहाणे ने भी 5 रन बनाकर निराश किया.

विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने भी 22 रनों की पारी खेली. साहा ने 45 गेंदों पर दो चौके लगाए. मिश्रा ने अपनी नाबाद पारी में अब तक 56 गेंदों पर एक चौका लगाया है. मेजबान टीम की ओर से जोमल वॉरिकान ने दो सफलता हासिल की है. राहुल, धवन और पुजारा रिटायर्ड आउट हुए. भारत को वेस्टइंडीज दौरे पर चार टेस्ट मैच खेलने हैं. पहला टेस्ट 21 से 25 जुलाई तक नार्थ साउंड में खेला जाना है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -