आसिम की बदतमीजी देख भड़के रोहित शेट्टी, बोले- 'तेरी बकवास...'

आसिम की बदतमीजी देख भड़के रोहित शेट्टी, बोले- 'तेरी बकवास...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 से आसिम रियाज को बाहर निकाला जा चुका है. पहले ही सप्ताह में अपनी बदतमीजी के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा. आसिम का शो में आते ही अभिषेक कुमार संग झगड़ा हुआ. वो अपनी अकड़ में नजर आए. दूसरे प्रतियोगियों को अपना एटीट्यूड और स्टेट्स फ्लॉन्ट करते रहे.

स्वयं को सुपीरियर और बाकी खिलाड़ियों को लूजर कहा. उनका ये एटीट्यूड दूसरे दिन भी चालू रहा. स्टंट हारने के पश्चात् उन्होंने टीम को चैलेंज किया. शो की टीम से कहा- मेरे सामने ये स्टंट करके दिखाओ. अगर कर लोगे, तो कैमरा पर बोलता हूं एक रुपया नहीं लूंगा. फिर रोहित शेट्टी ने स्टंट करते हुए शख्स का वीडियो सबको दिखाया. इसके बाद भी आसिम की सफाई जारी रही. रोहित शेट्टी ने आसिम को फटकारते हुए कहा- तुम्हारी दिक्कत क्या है. कल भी तूने बहुत बकवास की थी. सुन मेरी बात, सुन ले वरना मैं उठा के यहीं पटक दूंगा. मेरे से बदतमीजी नहीं करना. इस के चलते फिर अभिषेक-आसिम की लड़ाई हुई. बीच-बचाव करने शो की टीम भी आई.

आसिम लड़ाई में अपना स्टेट्स, महंगी लाइफस्टाइल दिखाने लगे. आसिम ने दावा किया- मेरे कारण शो का हाइप बना हुआ है. मैं 6 महीने में 4 गाड़ियां बदलता हूं. मैं पैसों के लिए यहां नहीं आया. इससे ट्रिपल कमाता हूं. प्रशंसकों के लिए यहां हूं. रोहत शेट्टी ने उन्हें चुप कराने का प्रयास किया. लेकिन वो नहीं माने. गुस्से में चिल्लाते हुए सेट से निकल गए. तब रोहित शेट्टी ने घोषणा की अब आसिम शो का हिस्सा नहीं हैं. बाकी प्रतियोगियों ने शांति से पूरे मुद्दे संग डील के लिए रोहित की प्रशंसा की.

ऋतिक रोशन संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच इस अंदाज में नजर आई सबा आजाद, वायरल हुआ VIDEO

जानिए कैसे शुरू हुआ था हुमा कुरैशी का करियर

'फराह खान-करण जौहर ने खराब किए एक्टर्स के दिमाग', मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -