इस दिन से शुरू होने जा रहा है रोहित शेट्टी का ये शो

इस दिन से शुरू होने जा रहा है रोहित शेट्टी का ये शो
Share:

रोहित शेट्टी का लोकप्रिय टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' 27 जुलाई को प्रीमियर के लिए तैयार है। 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा, दर्शक शो को जियो सिनेमा ओटीटी ऐप पर भी स्ट्रीम कर सकते हैं।

शो के निर्माताओं ने आखिरकार प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी है, जिससे लंबे इंतजार का अंत हो गया है। कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर प्रतियोगियों की झलक दिखाने वाला एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, "खतरों के खिलाड़ी के सबसे शानदार सीजन के लिए तैयार हो जाइए! इस बार डर असली होगा और कहानियां नई होंगी, सिर्फ़ रोमानिया में!"

हर सीज़न की तरह, इस बार भी शो को एक अलग देश में फिल्माया गया है और इस बार रोमानिया के खूबसूरत नज़ारे ही डेयरडेविल स्टंट के लिए पृष्ठभूमि का काम करेंगे। रोहित शेट्टी प्रतियोगियों को उनकी हदों तक धकेलते हुए नज़र आएंगे और टीज़र वीडियो में एक्शन से भरपूर सीज़न का वादा किया गया है।

इस सीज़न के प्रतियोगियों में अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, निमृत कौर, असीम रियाज़, शिल्पा शिंदे, करण वीर मेहरा, समाओना चक्रवर्ती, अदिति शर्मा और गश्मीर महाजनी शामिल हैं।

'खतरों के खिलाड़ी' कलर्स टीवी का प्रमुख शो रहा है, जिसके 13 सीजन सफल रहे हैं। इस शो का पहला प्रीमियर 2008 में हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार ने शुरुआती सीजन होस्ट किए थे, उसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने। 2014 में रोहित शेट्टी ने होस्ट की भूमिका निभाई, बीच में अर्जुन कपूर ने एक सीजन होस्ट किया। पिछले सीजन के विजेता रैपर डिनो जेम्स थे।

अपने अनोखे फॉर्मेट और जानलेवा स्टंट के साथ 'खतरों के खिलाड़ी' हर घर में मशहूर हो चुका है और फैंस इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोमांच और उत्साह को मिस न करें, 27 जुलाई को कलर्स टीवी पर देखें!

WhatsApp लाया जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

अच्छी सेहत के लिए आप भी करें ये काम

"SAIL में 249 तकनीकी प्रबंधन प्रशिक्षु रिक्तियों के लिए अभी करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -