कभी नाकामी का शिकार था ये अभिनेता आज है करोड़ों का मालिक

कभी नाकामी का शिकार था ये अभिनेता आज है करोड़ों का मालिक
Share:

टीवी और बॉलीवुड दोनों ही दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके एक्टर रोनित रॉय ने हाल ही में मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। यारी रोड पर स्थित इस अपार्टमेंट की कीमत रोनित ने 18.94 करोड़ रुपये लगाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर और उनकी पत्नी नीलम रॉय ने 10 जून 2024 को प्रॉपर्टी रजिस्टर कराई और 1.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस का भुगतान किया।

यह अपार्टमेंट 4,258 वर्ग फीट में फैला हुआ है और इसमें चार कार पार्किंग स्पेस हैं। यह खरीद रोनित के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो कुछ महीने पहले ही वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहा था। एक साक्षात्कार में, रोनित ने खुलासा किया था कि वह COVID-19 महामारी के दौरान अपने सुरक्षा गार्डों के वेतन का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहा था और उसने अपनी कार भी बेच दी थी।

हालांकि, रोनित की किस्मत बदल गई है और अब वह एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक हैं। वित्तीय संघर्षों का सामना करने से लेकर करोड़ों का अपार्टमेंट खरीदने तक का अभिनेता का सफ़र प्रेरणादायक है। महामारी के कारण रोनित की सुरक्षा एजेंसी बुरी तरह प्रभावित हुई थी और उन्हें अपने कर्मचारियों के वेतन का भुगतान करने के लिए अपनी कार बेचनी पड़ी थी। हालांकि, उन्हें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और करण जौहर सहित इंडस्ट्री में अपने दोस्तों से समर्थन मिला, जिन्होंने बदले में किसी भी सेवा की उम्मीद किए बिना उन्हें भुगतान करना जारी रखा।

रोनित की कहानी जीवन के उतार-चढ़ाव और दृढ़ता के महत्व का प्रमाण है। अभिनेता के दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत ने रंग दिखाया है और अब वह अपनी मेहनत का फल भोग रहा है। उसका नया अपार्टमेंट उसकी सफलता का प्रतीक है और यह याद दिलाता है कि समर्पण और कड़ी मेहनत से कोई भी व्यक्ति विपरीत परिस्थितियों से उबर सकता है और अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकता है।

अंत में, वित्तीय संघर्षों का सामना करने से लेकर आलीशान अपार्टमेंट खरीदने तक रोनित रॉय की यात्रा प्रेरणादायक है। उनके दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत ने रंग दिखाया है और अब वे अपने परिश्रम का फल भोग रहे हैं। उनकी कहानी हमें याद दिलाती है कि समर्पण और दृढ़ता के साथ, कोई भी व्यक्ति विपरीत परिस्थितियों से उबर सकता है और अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकता है।

'टाइटैनिक' और 'अवतार' के ऑस्कर विजेता निर्माता जॉन लैंडौ का 63 साल की उम्र में निधन

किम कार्दशियन ने डेयरिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किया स्टन, फैंस को किया हैरान

अपनी 15 साल की बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एंजेलिना जोली, बेज ट्रेंच कोट और हाई शूज में लग रही थीं स्टाइलिश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -