रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अब आसान फाइनेंस प्लान के साथ उपलब्ध

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अब आसान फाइनेंस प्लान के साथ उपलब्ध
Share:

रॉयल एनफील्ड की बाइक्स देश के युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, उत्साही लोगों की पसंदीदा है। इस बाइक को खरीदने का सपना कई लोग देखते हैं, लेकिन इसकी ऊंची कीमत कई लोगों को रोकती है। हालांकि, कंपनी ने अब एक शानदार फाइनेंस प्लान पेश किया है, जिसके तहत 2,000 रुपये से कम की आसान मासिक किस्तों पर इस बाइक को खरीदा जा सकता है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत 2,24,755 रुपये (एक्स-शोरूम) है और अब इसे डाउन पेमेंट और 6 साल के लिए 4.99% प्रति वर्ष की ब्याज दर पर लोन के साथ खरीदा जा सकता है। इसका मतलब है कि मासिक किस्त 1,844 रुपये होगी।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में 349cc का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स, फुल LED लाइटिंग, अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, टेलिस्कोपिक फोर्क्स और ABS के साथ डिस्क ब्रेक भी हैं।

इस बाइक की कीमत 1.93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर 2.24 लाख रुपये तक जाती है। बाजार में इसका मुकाबला KTM और Jawa जैसी बाइक्स से है। यह फाइनेंस प्लान उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑफर है जो रॉयल एनफील्ड बाइक खरीदने का सपना देख रहे हैं।

रोबोट काम करते-करते थक गया और सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली। क्या यह संभव है?

शालिनी पांडे : इंजीनियर से अभिनेत्री तक, जुनून और दृढ़ संकल्प का सफर

मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने दुबई के करोड़पति यूट्यूबर संग गुपचुप की सगाई, उड़े फैंस होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -