इंटरनेट पर छाया अनुपमा के लिए रुपाली गांगुली का ऑडिशन वीडियो

इंटरनेट पर छाया अनुपमा के लिए रुपाली गांगुली का ऑडिशन वीडियो
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली आज हर घर में जानी जाने लगी हैं। इस सीरियल ने रुपाली गांगुली को टेलीविज़न जगत में एक जबरदस्त वापसी दिलाई है। किन्तु जब उन्हें अनुपमा सीरियल के लिए कास्ट किया गया, तो उन्हें कुछ परिवर्तन करने के लिए कहा गया था। उदाहरण के लिए, जब उन्होंने इस शो के लिए ऑडिशन दिया, तब उनका वजन बहुत बढ़ा हुआ था। उन्हें इस शो के लिए अपना वजन घटाना पड़ा, तथा स्क्रीन टेस्ट के बाद राजन शाही ने उन्हें कुछ सुझाव दिए थे।

इंटरनेट पर रुपाली गांगुली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक मां के किरदार में परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को अनुपमा सीरियल के लिए अभिनेत्री का ऑडिशन बताया जा रहा है। वीडियो में रुपाली गांगुली को अनुपमा के अवतार में देखा जा सकता है, जिसमें वे अपनी बेटी के बुरे व्यवहार का सामना कर रही हैं। इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं तथा रुपाली गांगुली की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्होंने इस के चलते बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

राजन शाही प्रोडक्शन का यह शो वर्ष 2020 में शुरू हुआ था तथा तब से यह शो निरंतर नए रिकॉर्ड बना रहा है। एक लंबे वक़्त तक यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है तथा इस के चलते शो में कई लीप लाए गए हैं। सीरियल की वर्तमान कहानी में अनुपमा को उसकी बेटी और पति फिर से मिल गए हैं, मगर अब उसकी जिंदगी में नई तरह की समस्याएं आने वाली हैं, जिनका सामना उसे करना होगा। शो में गौरव खन्ना अनुपमा के पति अनुज कपाड़िया का किरदार निभाते हैं, और लीड विलेन का रोल कर रहे सुधांशु पांडे ने हाल ही में यह शो छोड़ दिया है।

मौत के पहले व‍िकास में दिखे ऐसे लक्षण, पत्नी ने किया खुलासा

मशहूर एक्टर विकास सेठी का निधन, इस कारण गई जान

बिग बॉस में होगी 'गुम है...' के इस एक्टर की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -