बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर की गई निर्मम हत्या

बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर की गई निर्मम हत्या
Share:

भिंड: यह मामला भिंड क्षेत्र का हैं. जहां घर से मजदूरी के लिए निकले 65 वर्षीय बुजुर्ग को गांव से दूर अज्ञात आरोपितों ने लाठी-डंडों से बहुत बुरा पीटा गया. वहीं, पिटाई के बीच बुजुर्ग को आरोपित मृत मानकर छोड़कर चले गए थे. बुजुर्ग ने इलाज के दौरान बीते शुक्रवार रात दम तोड़ दिया था. शनिवार सुबह परिजन शव रखकर नेशनल हाइवे पर चक्काजाम करने की तैयारी में थे. इस मामले पर पुलिस अधिकारियों की समझाइश से मान गए. पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर हत्या का केस दायर कर लिया गया है.

इस मामले पर गोहद चौराहा थाने के एसओ वैभव तोमर के अनुसार बिरखड़ी गांव निवासी ओमप्रकाश शर्मा 65 पुत्र भोगीराम शर्मा 27 फरवरी को घर से सोनी गांव में मजदूरी पर जाने की कहकर गए थे. देर रात उनके बेटे अमरीश शर्मा को गांव के नंदकिशोर शर्मा ने कहा कि उनके पिता हनुमान मंदिर टेकरी के पास रास्ते में पड़े हुए  हैं.

अमरीश मौके पर पहुंचे तब उन्हें पिता बेहोशी की हालत में मिले थे. तभी ग्वालियर के जेएएच में उन्हें भर्ती कराया गया. वहीं, शुक्रवार रात उनकी मौत हो गई थी. शनिवार सुबह परिजन ग्रामीणों के साथ मिलकर शव को नेशनल हाइवे पर रखकर चक्काजाम करने की तैयारी में थे. तभी पुलिस अधिकारियों ने समझाइश दी तब  परिजन और ग्रामीण चक्काजाम नहीं करने को राजी हुए थे. इस हादसे में बेटे अमरीश शर्मा ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि पिता को शाम लगभग 6 बजे हरिओम जाटव से बात करते देखा गया था. रात को जब सूचना मिलने पर वे मौके पर गए थे तब तिराहे पर दो बाइक मिलीं थीं. एक बाइक पर हरिओम जाटव और अन्य एक व्यक्ति बैठा था. दूसरी बाइक पर दो अज्ञात युवक बैठे हुए थे.

समलैंगिक प्रेमी को नही किया था कानून रूप से दफन, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजायुवती ने दांत से काटकर अलग कर दिया लूटने आए चोर का अंगूठा

शौच का झांसा देकर थाने से फरार हुआ युवक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -