रयान रेनॉल्ड्स जल्द ही डेडपूल के तीसरे सीजन के साथ करेंगे वापसी

रयान रेनॉल्ड्स जल्द ही डेडपूल के तीसरे सीजन के साथ करेंगे वापसी
Share:

छह साल के इंतजार के बाद, सबसे लोकप्रिय अमेरिकी सुपरहीरो कॉमेडी-एक्शन फ्रैंचाइज़ी, डेडपूल ने आखिरकार अपनी तीसरी किस्त, 'डेडपूल और वूल्वरिन' को आज 26 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज़ कर दिया है। शॉन लेवी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म मार्वल कॉमिक्स पर आधारित, डेडपूल के रूप में रयान रेनॉल्ड्स और वूल्वरिन के रूप में ह्यूग जैकमैन दोनों के लिए पहली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) उपस्थिति है।

जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी, प्रशंसक बेसब्री से यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब उपलब्ध होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज के तहत रिलीज होने के कारण, फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद 90 दिनों की रिलीज विंडो का पालन करने की उम्मीद है, संभवतः 25 अक्टूबर के आसपास डिज्नी+ पर इसका प्रीमियर होगा। हालांकि, इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 34वीं फ़िल्म है, जिसका निर्माण मार्वल स्टूडियो, मैक्सिमम एफर्ट और 21 लैप्स एंटरटेनमेंट ने किया है। यह फ़िल्म 'डेडपूल' (2016) और 'डेडपूल 2' (2018) के बाद डेडपूल फ़्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है। कलाकारों में वेड विल्सन उर्फ ​​डेडपूल के रूप में रयान रेनॉल्ड्स, जेम्स 'लोगान' हॉवलेट उर्फ ​​वूल्वरिन के रूप में ह्यू जैकमैन, कैसंड्रा नोवा के रूप में एम्मा कोरिन और मैथ्यू मैकफैडेन शामिल हैं।

फिल्म की अवधि 2 घंटे और 7 मिनट है, जिसे 200 मिलियन डॉलर के भारी भरकम बजट पर बनाया गया है। कहानी वूल्वरिन की चोटों से उबरने की है, जब उसका सामना बड़बोले डेडपूल से होता है। वे एक आम दुश्मन को हराने के लिए टीम बनाते हैं, जिससे कई आश्चर्यजनक घटनाएं होती हैं।

इसकी रिलीज के साथ ही, प्रशंसक डेडपूल के रूप में प्रतिष्ठित और डैशिंग रयान रेनॉल्ड्स की वापसी देखने के लिए उत्साहित हैं, और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन पर भी सबकी नज़र रहेगी। फिल्म की ओटीटी रिलीज का उन प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा जो थिएटर में फिल्म देखने का अनुभव मिस कर चुके हैं।

बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कमल हासन की फिल्म जल्द ओटीटी पर होगी रिलीज

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, तीन दिन में कमाए 29.55 करोड़ रुपये

कमल हासन की 'इंडियन 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया संघर्ष, 8 दिनों में कमाए 71.55 करोड़ रुपये

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -