'भाभीजी घर..' के इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मौका देने के बदले वह मेरे साथ...चाहते थे

'भाभीजी घर..' के इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मौका देने के बदले वह मेरे साथ...चाहते थे
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता के चर्चे हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब टीवी के एक एक्टर ने भी अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बात की है. जी हाँ, टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के सक्‍सेना जी यानी अभिनेता सानंद वर्मा (Saanand Verma) ने हाल ही में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना के बारे में बताया है.

उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा कि 90 के दशक में वह जब 14-15 साल के थे तब उन्‍हें क्र‍िकेट खेलने का बहुत शौका था और वह काफी अच्‍छा क्र‍िकेट खेलते थे इसके लिए वह केवल एक बड़ा मौका चाहते थे. इस कारण वह पटना के एक मशहूर क्रिकेट कोच से मिले, क्योंकि उस कोच के लिए उनका सिलेक्शन रणजी क्रिकेट टीम में करवा देना कोई बड़ी बात नहीं थी. आगे बात करते हुए सानंद वर्मा ने बताया कि जब वह बड़े कोच से मिले तो उन्होंने उनसे ‘कॉम्‍प्रोमाइज’ करने को कहा और उस वक्त वह इतना घबरा गए कि वहां से भाग गए और कई दिन तक उस घटना के बारे में ही सोचते रहे.

इसके आगे सानंद ने बताया कि मोल्‍स्‍टेशन और सेक्‍स क्राइम केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्‍कि हर जगह है और यह मामले काफी दुर्भाग्‍यपूर्ण इसलिए हैं कि आप इन्‍हें साबित नहीं कर पाते हैं. आप सभी को बता दें कि सानंद हाल ही में फ‍िल्‍म 'पटाखा' में नजर आए हैं और वह फिल्म में 'पटेल सेठ' की भूमिका निभा रहे हैं जो पैसे देकर दुल्हन खरीदता है.

दोस्तों संग खूब मस्ती मार रहीं हैं मौनी रॉय

'दास्तान-ए-मोहब्बत' शुरू होने से पहले देखिए अनारकली का बेहतरीन लुक

दिव्या दत्ता के साथ यह एक्टर भी होगा 'राधा कृष्णा' का कथाकार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -