विवादों में घिरे सब्यासाची ने वापस लिया अपना विज्ञापन, गृहमंत्री ने दिया था 24 घंटे का अल्टीमेटम

विवादों में घिरे सब्यासाची ने वापस लिया अपना विज्ञापन, गृहमंत्री ने दिया था 24 घंटे का अल्टीमेटम
Share:

नई दिल्ली: मशहूर फैशन एवं आभूषण डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) के मंगलसूत्र के विज्ञापन की पूरे देश में  काफी आलोचना हुई थी. अब विवादों के बीच रविवार को सब्यसाची ने अपना विज्ञापन वापस लेते हुए कहा है कि विज्ञापन से समाज के एक वर्ग को पहुंची पीड़ा पर उन्हें ‘‘गहरा दुख’’ है. 

गौरतलब है कि इस विज्ञापन के विरोध में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया प्रकट की थी और इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ नेताओं ने भी इसकी कड़ी आलोचना की थी. इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सब्यसाची को मंगलसूत्र के ‘आपत्तिजनक एवं अश्लील’ विज्ञापन को हटाने के लिए रविवार को 24 घंटे की मोहलत देते हुए चेतावनी दी कि यदि वह इसे 24 घंटे में नहीं हटाएंगे तो उनके खिलाफ केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसके बाद सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, 'धरोहर और संस्कृति पर सतत चर्चा की पृष्ठभूमि में मंगलसूत्र अभियान का उद्देश्य समावेशिता और सशक्तीकरण पर चर्चा करना था. इस अभियान का उद्देश्य उत्सव मनाना था और हमें इस बात का गहरा दुख है कि इससे हमारे समाज के एक वर्ग को कष्ट पहुंचा है. इसलिए हमने इस अभियान को वापस लेने का फैसला लिया हैं.'  

एक फोन कॉल ने बदल दी थी टिम कुक की जिंदगी

अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले ये काम करती थीं नीता अंबानी, जानकर हो जाएंगे हैरान

तालिबान प्रवक्ता ने कहा- "अफगान दे मान्यता वरना....."

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -