ई- काॅमर्स वेबसाईट्स में छिड़ी जंग, साधा एक दूसरे पर निशाना

ई- काॅमर्स वेबसाईट्स में छिड़ी जंग, साधा एक दूसरे पर निशाना
Share:

नई दिल्ली : फ्लिपकार्ट और स्नैपडील के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है। दोनों ही ई- काॅमर्स कंपनियां अपने व्यापार को ग्राहकों को लुभाकर या एक दूसरे पर आरोप मढ़कर बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं। ऐसे में दोनों के पदाधिकारी अलग - अलग बयानबाजी कर रहे हैं। हाल ही में फ्लिपकार्ट के को - फाउंडर और सीईओ सचिन बंसल ने ट्विटर पर स्नैपडील का नाम लिए बिना उस पर निशाना साधा है।

यही नहीं मामले को लेकर कहा गया है कि अच्छे इंजीनियर्स को नौकरी पर यदि आप नहीं रख सकते हैं तो इसके लिए भारत को उत्तरदायी मत ठहराईये। यही नहीं अच्छे कल्चर और चुनौतियों को देखकर ही सब ज्वाॅईन किया जा सकता है। बंसल के ट्वीट को अमेरिका के लोकप्रिय अख़बार द वाॅल स्ट्रीट जर्नल में एक लेख प्रकाशित किया गया हैं जिसमें कहा गया है कि भारत में ऐसे प्रोग्रामर हैं जिसमें स्नैपडील के को - फाउंडर और सीअ़ोओ रोहित बंसल द्वारा भारत में इस तरह के प्रोग्रामर की कमी का हवाला दिया था।

यही नहीं कहा गया था कि स्नैपडील अमेरिका में आॅफिस खोलने की तैयारी में है। मिली जानकारी के अनुसार भारत में जैसे - जैसे ई-काॅमर्स वेबसाईट्स का कारोबार बढ़ा है वैसे - वैसे कंपनियों में प्रतिस्पर्धा बढ़ी है। यही नहीं कंपनियां एक दूसरे की प्रतिस्पर्धा को दूर कर बेहतर कार्य करने के लिए इस तरह के हथकंडे भी अपना रही है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -