सचिन के नए ब्रांड में दिखेगा भारतीयता और आधुनिक कला का समावेश

सचिन के नए ब्रांड में दिखेगा भारतीयता और आधुनिक कला का समावेश
Share:

नई दिल्ली : वैसे तो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को उनके खेल के अंदाज को लेकर बुलंदियां प्राप्त है. लेकिन इसके साथ ही यह भी बता दे कि वे अव्वल दर्जे के बिजनेसमैन भी है. जी हाँ, यह बता दे कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर के द्वारा पुरुष परिधान और एक्सेसरीज ब्रांड ट्रू ब्लू पेश करने को लेकर अरविंद फैशन ब्रांड्स के साथ संयुक्त उद्यम की घोषणा की गई है.

इस मामले में कंपनी का जो बयान सामने आया है उसके अनुसार यह ब्रांड देश में करीब 25-30 स्टोर खोलने की योजना बना रहा है. और साथ ही यह भी पता चला है कि आने वाले 5 सालों के दौरान कम्पनी का लक्ष्य करीब 200 करोड़ रुपए का बिज़नेस करने का बनाया गया है. जानकारी देते हुए खुद क्रिकेट सम्राट ने बताया है कि वे इस भागीदारी के द्वारा एक ऐसा परिधान अनुभव पेश करने वाले है जैसा कि अभी तक कही भी देखने को नहीं मिला है.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि इस परिधान में भारतीयता तो देखी जाने वाली है साथ ही आधुनिक कला का भी समावेश होगा. मामले में ही अरविंद फैशन ब्रांड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव मेहता का यह कहना है कि हमारी विशेषज्ञता और सचिन के किसी भी भारतीय चीज के प्रति प्रेम होने के कारण यह संयुक्त उद्यम भागीदारी अस्तित्व में आई है. साथ ही यह भी बताया गया है कि इसका पहला ऑफलाइन स्टोर मई, 2016 में मुंबई में खोला जाने वाला है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -