कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! बाप ने ही किया बेटी का बलात्कार और फिर...

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! बाप ने ही किया बेटी का बलात्कार और फिर...
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक शर्मनाक और रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है. चौंकाने वाली बात ये है कि इस वारदात को पीड़िता के हैवान पिता ने ही अंजाम दिया है. पीड़िता का शव शनिवार को एक कुएं से बरामद किया गया था. उसका हाथ और पैर बंधा हुआ था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उससे पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.
 
एक पुलिस अफसर ने बताया कि जिला मुख्यालय से तकरीबन 75 किलोमीटर दूर चाचौड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची तीन दिन पहले लापता हो गई थी. फिर उसका शव मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहां चिकित्सकों ने हत्या से पहले दुष्कर्म की पुष्टि कर दी. फिर पुलिस जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ. थाना प्रभारी मचल सिंह मंडेलिया ने बताया कि पीड़िता के पिता की संभावित संलिप्तता के बारे में संदेह पैदा हुआ, क्योंकि वो अपनी बेटी की तलाश एवं जांच में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था. लापता होने से पहले लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था. 

रविवार प्रातः लड़की के अंतिम संस्कार के पश्चात् पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया. फिर पुलिस हिरासत में जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने मुंह खोल दिया. अपराधी पिता ने बताया कि उसने लड़की की हत्या करने के पश्चात् उसके हाथ-पैर को पत्थर से बांधकर कुएं में फेंक दिया. चाचौड़ा की अनुविभागीय पुलिस अफसर (SDOP) दिव्या राजावत ने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थानीय सरकारी चिकित्सालय के डॉ. अंकित उपाध्याय ने संदेह जताया है कि लड़की की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. कहा जा रहा है कि आरोपी अपनी बेटी से नफरत करता था.

'पाकिस्तान से परमाणु समझौता करे बांग्लादेश, फिर हम भारत को..', अब प्रोफेसर ने उगला जहर

भारतीय सेना TES ने इन पदों पर निकाली भर्तियां

क्या भारत में तख्तापलट की साजिश रच रहे राहुल गांधी ? विवादों में अमेरिका दौरा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -