रमजान का रोजा नहीं रखने के चक्कर में ट्रोल हुए सैफ, यूजर्स बोले- 'नाम बदल ले अपना'

रमजान का रोजा नहीं रखने के चक्कर में ट्रोल हुए सैफ, यूजर्स बोले- 'नाम बदल ले अपना'
Share:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बेहतरीन अभिनेता है और उनके जैसे ही उनकी बेटी भी फिल्मों में नाम कमा रही हैं। बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने दोनों बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) औऱ इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक रेस्टोरेंस से बाहर निकल रहे थे। हालाँकि अब इसी वीडियो के चलते सैफ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। जी दरअसल, सैफ अली खान, सारा औऱ इब्राहिम के साथ लंच करके बाहर आ रहे थे और इस दौरान पैपराजी ने उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए कैप्चर कर लिया।

वहीं जब सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आया तो तीनों ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। जी हाँ और तीनों को इसलिए ट्रोल किया जाने लगा क्योंकि वह रमजान के पाक महीने में भी व्रत नहीं कर रहे औऱ बाहर लंच पर आए हैं। इस दौरान मुस्लिम लोगों के झुंड ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को उनकी इस वीडियो के लिए बुरी तरह से लताड़ता दिखा। केवल यही नहीं बल्कि कुछ लोग कहते नजर आए ‘मुस्लिम नाम बदल ले।’ एक यूजर ने कहा- ‘रोजा रख लो मुसलमान नहीं हो तुम।’

वहीं एक अन्य ने कहा- ‘इन्हें अपने नाम बदल लेने चाहिए।’ इसके अलावा कोई ने कहा- ये कैसे नाम के मुसलमान हैं? जो रमजान में लंच करके आ रहे हो? आप सभी को बता दें, इससे पहले भी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वह कोल्ड ड्रिंक और शेक पीते दिख रहे थे। जी हाँ और इस वीडियो में भाई बहन आपस में चिट चैट करते नजर आए थे और इसके चलते भी दोनों ट्रोल हुए थे। काम के बारे में बात करें तो सैफ के पास इस समय कई फ़िल्में हैं जिनमे वह नजर आने वाले हैं।

बेटे की मौत के 2 महीने बाद इस मशहूर अभिनेता ने तोड़ा दम

शादी में पिंक लहंगा पहनेंगी आलिया, दुपट्टा होने वाला है सबसे खास!

जल्द बटेंगे आलिया-रणबीर के रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड, कैंसिल कर दिया हनीमून!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -