omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!

omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!
Share:

बॉलीवुड के नवाब इन दिनों सभी से दूरिया बना रहे है. जी हाँ हम बात कर रहे है सैफ अली खान की. भला बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई स्टार होगा जिन्हे पार्टी में जाना पसंद न हो. लेकिन हमारे बॉलीवुड के नवाब सैफ इन दिनों पार्टी से दूरिया बना रहे है. सैफ अली खान इन दिनों किसी भी बॉलीवुड पार्टी में नजर नहीं आते. यहां तक कि अपने जन्मदिन पर भी वो सिर्फ कुछ खास दोस्तों के साथ रहे.

जहाँ सैफ पार्टी से दूर रह रहे है वही उनकी वाइफ करीना सभी पार्टियों में शामिल होती है. पिछले काफी दिनों से सैफ बहुत कम अवार्ड शो में नजर आ रहे है. सैफ अब सिर्फ फॅमिली पार्टी में ही नजर आते है.

आखिर क्यों सैफ ने पार्टी से बनाई है दूरिया...

एक दैनिक अखबार के मुताबिक सैफ अली खान ने महसूस कर लिया कि, 'बॉलीवुड में दोस्त सिर्फ मतलब के समय होते हैं. अगर आपकी फिल्में फ्लॉप हो रही है तो दोस्त भी दूर हो जाते हैं.' आपको बता दे कि पिछले दिनों से लगातार सैफ अली खान की फिल्में फ्लॉप हो रही है. इस वजह से सैफ अली खान समझ गए है कि उनके अच्छे दोस्त भी सिर्फ सक्सेसफुल लोगों के साथ रहना चाहते हैं.

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ अली खान को ना तो पैसों की जरूरत है और ना ही प्रमोशन की. वह रॉयल फॅमिली से है उनके पास पैसो की कोई कमी नहीं है. सैफ अली खान पैसों के लिए कभी पब्लिसिटी नहीं करते है.

आपको बता दे कि आने वाले समय में सैफ जल्द ही 'कालाकंदी', 'शेफ' और 'बाजार' जैसी फिल्मो में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही सैफ वेब सीरिज में भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म के सेट पर आखिर ऐसा किसने कहा 'कैटरीना मुझे IRRITATE मत करो!'

जानिए सलमान खान की आने वाली सुपरहिट फिल्मो के बारे में

लो आ ही गयी फिल्म 'राज़ी' की रिलीज़ डेट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -