सैफ अली खान ने की राहुल गांधी की तारीफ, कही ये बड़ी बात

सैफ अली खान ने की राहुल गांधी की तारीफ, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तथा सैफ इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के चलते सैफ ने राहुल गांधी की प्रशंसा की, और उनके द्वारा कही गई बातें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

एक इंटरव्यू में जब सैफ से पूछा गया कि उन्हें किस प्रकार का राजनेता पसंद है, तो उन्होंने कहा, “मुझे बहादुर और ईमानदार राजनेता पसंद हैं।” फिर जब उनसे पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं राहुल गांधी में से कौन सा राजनेता बहादुर और ईमानदार लगता है, तो सैफ ने उत्तर दिया, “मुझे लगता है कि ये तीनों राजनेता बहादुर हैं, लेकिन राहुल गांधी ने जो किया है, वो अद्भुत है। एक वक़्त था जब लोग उनकी कही गई बातों को हल्के में लेते थे, मगर उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से और मेहनत से इस सोच को बदला है।”

राहुल गांधी के फैंस सैफ के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि अमेजन प्राइम वीडियो पर एक वेब सीरीज ‘तांडव’ आई थी, जिसमें सैफ ने पीएम के उत्तराधिकारी का किरदार निभाया था। जब यह सीरीज रिलीज हुई थी, तब कई लोगों ने इस किरदार की तुलना राहुल गांधी से की थी।

इस एक चीज से बेहद डरते है सलमान, डर से टाइट हो जाती है हालत

सैफ अली खान संग गर्लफ्रेंड इश्यूज शेयर करते हैं इब्राहिम, खुद एक्टर ने किया खुलासा

अबू धाबी के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय, इस अंदाज में नजर आई आराध्या

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -