अमृता सिंह ने सेट पर मुश्किल समय में किस तरह की थी सैफ की मदद

अमृता सिंह ने सेट पर मुश्किल समय में किस तरह की थी सैफ की मदद
Share:

सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक भले ही सालों पहले हो गया हो, लेकिन यह पूर्व जोड़ा आज भी सुर्खियों में रहता है। हाल ही में, 1999 की फिल्म "हम साथ साथ हैं" के सेट से एक पुरानी कहानी फिर से सामने आई है, जिसमें सैफ को शूटिंग के दौरान होने वाली परेशानियों को दिखाया गया है।

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैफ के साथ करिश्मा कपूर, सलमान खान, मोहनीश बहल, तब्बू और सोनाली बेंद्रे मुख्य भूमिका में थे। पारिवारिक ड्रामा होने के बावजूद, फिल्म की शूटिंग चुनौतियों से भरी रही, खासकर सैफ के लिए। अभिनेता व्यक्तिगत रूप से कठिन समय से गुजर रहे थे, जिसका असर सेट पर उनके प्रदर्शन पर पड़ा।

एक इंटरव्यू में सूरज बड़जात्या ने बताया कि शूटिंग के दौरान सैफ हमेशा तनाव में रहते थे। निर्देशक ने कहा, "अपनी निजी समस्याओं के कारण वह बहुत दबाव में थे।" "'सुनू जी दुलाह' गाने की शूटिंग के दौरान वह पूरी रात सो नहीं पाए। वह बहुत सारे रीटेक ले रहे थे और मैं उनका तनाव महसूस कर सकता था।"

सूरज बड़जात्या ने आगे बताया कि उन्हें हस्तक्षेप करना पड़ा और सैफ़ की तत्कालीन पत्नी अमृता सिंह को सलाह देनी पड़ी कि वे उन्हें बिना बताए नींद की गोलियाँ दे दें। "मैंने अमृता से कहा कि वे उन्हें बिना बताए नींद की गोलियाँ दे दें। वह मान गईं और अगले दिन सैफ़ बिना किसी परेशानी के शूटिंग करने में सक्षम हो गए। उन्होंने सभी निर्धारित शॉट्स भी पूरे किए और एक ही टेक में गाना पूरा कर लिया, जिससे सभी हैरान रह गए।"

सैफ और अमृता की शादी 1991 में हुई थी और उनके दो बच्चे, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं, 2004 में उनका तलाक हो गया। अमृता ने दोबारा शादी नहीं करने का फैसला किया, जबकि सैफ ने 2016 में करीना कपूर से शादी कर ली और उनके दो बच्चे हैं।

तलाक के बावजूद, अमृता और सैफ के बच्चों ने अपने माता-पिता दोनों के साथ घनिष्ठ संबंध बनाए रखे हैं। सारा, जो फिल्म उद्योग में अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं, अक्सर अपने जीवन में अपनी माँ की उपस्थिति के महत्व के बारे में बोलती रही हैं। दूसरी ओर, इब्राहिम ने कम प्रोफ़ाइल रखना चुना है।

"हम साथ साथ हैं" के सेट की कहानी सेलिब्रिटीज को उनकी निजी जिंदगी में आने वाली चुनौतियों की याद दिलाती है, जो अक्सर उनके पेशेवर काम को प्रभावित करती हैं। उतार-चढ़ाव के बावजूद, सैफ ने बॉलीवुड में अपना सफल करियर जारी रखा है और उनके बच्चे बड़े होकर उन पर गर्व करते हैं।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -