मोहम्मद सैफुल्ला ने किया 7 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर होने लगा फरार.. तभी..

मोहम्मद सैफुल्ला ने किया 7 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर होने लगा फरार.. तभी..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने पैर में गोली मार दी। सैफुल्ला नामक व्यक्ति को रविवार को 7 साल की बच्ची का बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने हिरासत में तबियत ख़राब होने की शिकायत की थी। जिसके बाद सदर कोतवाली के पुलिसकर्मी उसे जांच और उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे।

 

हालांकि, बताया गया कि आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा, जिसके बाद उसकी तलाश में कई टीमें लगाई गईं। कोतवाली देवरिया पुलिस के एएसपी दीपेंद्र नाथ ने बताया कि, "आरोपी को कल सुबह कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बीमार होने की शिकायत के बाद उसे जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन जाते समय आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।" 

स्थानीय पुलिस के अनुसार, आरोपी सैफुल्ला को खोजने के लिए तीन सर्च टीमें बनाई गईं। आरोपी को देर रात सोनूघाट क्रॉसिंग पर पाया गया और उसने सर्च टीम पर गोलियां चलाईं। मुठभेड़ के दौरान, उसके दाहिने पैर में गोली लगी। यूपी बीजेपी के प्रवक्ता प्रशांत उमराव ने एक्स पर पोस्ट किया, "देवरिया में एक लड़की के साथ क्रूरतापूर्वक बलात्कार करने वाला मोहम्मद सैफुल्ला, पुलिस से भागते समय ऑपरेशन लंगड़ा में पकड़े जाने के बाद एक पैर वाला हो गया।" आरोपी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसे निगरानी में रखा गया है और पुलिस भी उस पर नजर रख रही है।

'इसमें शैतान है, पीट-पीटकर निकाल दूंगा..', पादरी ने इतना पीटा कि मर ही गया सैमुअल

यूपी ATS की बड़ी सफलता, पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला नूर आलम गिरफ्तार

मोदी-योगी की तारीफ की तो ससुराल वालों ने मिलकर पीटा, चहरे पर डाली गर्म दाल, शौहर ने तीन तलाक देकर निकाला

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -