इंस्टाग्राम पर लिखा 'क्या मैं कूद जाऊं', जवाब आया ऐसा कि लड़के ने लगा दी आठवीं मंजिल से छलांग

इंस्टाग्राम पर लिखा 'क्या मैं कूद जाऊं', जवाब आया ऐसा कि लड़के ने लगा दी आठवीं मंजिल से छलांग
Share:

झांसी: यूपी के झांसी (Jhansi) से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ असिस्टेंट सेल टैक्स (Assistant Cell Tax) ऑफिसर के बेटे ने आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी, है। जी हाँ और सबसे चौकाने वाली बात यह रही कि सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर उसने इंग्लिश में लिखा था, "क्या मैं कूद जाऊं?'' उसके यह लिखने पर जवाब आया, 'यस-यस और मर जाओ।।' आपको बता दें कि आत्महत्या से पहले उसने 94 पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और एक लड़की को आई लव यू कहा था। यह सब करने के बाद ऊपर से छलांग लगा दी। ये मामला थाना सेरपरी बाजार की रॉयल सिटी का है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत झांसी की रॉयल सिटी में रहने वाले सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के बेटे कौस्तुभ ने आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। सुसाइड से पहले रेलिंग पर धूल में सॉरी लिखा था और इसके पहले कौस्तुभ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी "क्या मैं कूद जाऊं जिस पर जवाब आया, मर जाओ'। बताया जा रहा है कौस्तुभ ने एक-एक कर 94 पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की और एक लड़की को आई लव यू भी लिखा। वहीं दूसरी तरफ सोसाइटी के गार्ड ने उसका शव पार्क में पड़ा देखा जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया है कि कौस्तुभ अपने माता-पिता के जाने के बाद फ्लैट से निकला और इनमें वो मोबाइल फोन पर देर रात तक बातचीत करते दिखाई दिया। वहीं बातचीत करते करते वो चौथी से पांचवी मंजिल पर पहुंच गया। उसके बाद यहां ग्रिल के पास फर्श पर धूल जमी थी तो इस पर कौस्तुभ ने लिखा सॉरी।।। उस फ्लोर पर वो लगभग डेढ़ घंटे तक रुका। वहीं फुटेज में वह कुछ परेशान लग रहा था इसके बाद वह फिर ऊपर की ओर चलते हुए आठवीं मंजिल पर पहुंचा और पुलिस के अनुसार आठवीं मंजिल पर पहुंचकर वह फिर ग्रिल के पास गया और फर्श पर कुछ लिखा जो अस्पष्ट था।

उसका फोन भी वहीं पड़ा मिला और इसके बाद रात में करीब 3:30 बजे उसने छलांग लगा दी। पुलिस का कहना है कि कौस्तुभ का मोबाइल से पता चला है कि रात 1:07 और 1:15 बजे उसने दो फोन किए थे। जी हाँ और इनमें एक लड़की थी और दूसरा उसका दोस्त। पुलिस पूछताछ में दोस्त ने बताया कि कौस्तुभ ने रात में कहा था कि उसे कुछ बताना है लेकिन रात अधिक हो गई थी इसलिए उसने आने से इंकार कर दिया। दूसरी तरफ पुलिस ने लड़की के बारे में जानकारी निकाली है कि वह कौस्तुभ के साथ पढ़ती थी।

होटल में लड़को के बीच बन रहा था ओरल संबंध लेकिन फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

अज्ञात असामाजिक तत्वों ने की ऐसी हरकत, क्षेत्र में गहराया तनाव

बदमाशों के हौसले बुलंद, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -