सरेआम साजिद खान ने लगाई इस एक्ट्रेस को लताड़, बोले- 'अडल्ट है या...'

सरेआम साजिद खान ने लगाई इस एक्ट्रेस को लताड़, बोले- 'अडल्ट है या...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 प्रतियोगी साजिद खान को अब तक आपने कूल और शांत रहकर गेम खेलते हुए देखा होगा। मगर बुधवार के एपिसोड में वह बहुत गुस्से में नजर आए। इतना ही नहीं अब तक हर लड़ाई को शांत करने वाले साजिद ने सुम्बुल तौकीर खान की जमकर क्लास भी लगाई। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि गौतम विग एवं टीना दत्ता मिलकर सुम्बुल तौकीर खान को चिढ़ाते हैं कि उन्होंने अपने वक़्त को डिवाइड किया हुआ है। वह आधे से अधिक वक़्त शालीन भनोट के साथ रहती हैं तो बाकी वक़्त सबके साथ। सुम्बुल वहां से चली जाती हैं तथा फिर शालीन को सारी बात बताती हैं। शालीन बोलते हैं कि गौतम मुझसे पंगा नहीं ले सकता इसलिए तुझे ताने मार रहा है।

वही फिर शालीन एवं गौतम के बीच लड़ाई होती है तो सुम्बल बीच में आकर दोनों को रोकती हैं तथा शालीन को बोलती हैं कि मेरे लिए मत लड़ो। जब लड़ाई समाप्त हो जाती है तो साजिद फिर सुम्बुल पर गुस्सा निकालते हैं कि तूने सारी बात शालीन को बताई तथा फिर जब वो लड़ा तो तू उसे रोकती है। आखिर तू चाहती क्या है।

सुम्बुल बोलती हैं कि मैं अपनी लड़ाई स्वयं लड़ना चाहती हूं तो साजिद बोलते हैं कि तो फिर तूने शालीन से सब क्यों बोला। मैंने तुझ जैसा कन्फ्यूज इंसान नहीं देखा। तू चाहती है कि शालीन तेरे लिए स्टैंड ले जब तुझे आवश्यकता हो? तो सुम्बुल हां बोलती हैं। फिर साजिद कहते हैं तो फिर तू उस रोकेगी नहीं तथा यदि तू स्वयं अपनी लड़ाई लड़ना चाहती है तो तू शालीन से कुछ नहीं कहेगी। फिर सुम्बुल फिर रोना आरम्भ कर देती हैं तथा बोलती हैं कि मैं नहीं चाहती कि मेरे पापा को लगे कि मैं अपने लिए खुद नहीं लड़ सकती। फिर साजिद चिल्लाते हैं कि तू स्वयं डिसाइड कर ले कि तू 18 साल की बच्ची है या फिर 18 साल की अडल्ट। वही अब बिग बॉस के आगामी के एपिसोड को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड है। 

वैशाली ठक्कर को लेकर इस मशहूर एक्टर ने खोले कई बड़े राज, बोला- 'मैं सब जानता हूँ...'

फिर एक साथ दिखेंगे 'रामायण' के सीता-राम, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

अस्पताल से वायरल हुआ वैशाली ठक्कर का वीडियो, हालत देख रो पड़े फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -