फिर से हिट हो सकती है सलमान-कटरीना की जोड़ी
फिर से हिट हो सकती है सलमान-कटरीना की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर 'टाइगर ज़िंदा है' देने के बाद सलमान खान ने अब नया खुलासा किया है. लोगों के दिलों-दिमाग से टाइगर की छवि उतरी भी नहीं है और अली अब्बास अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सलमान के पास आ गए हैं. दरअसल खबरें हैं कि अली अब्बास अपनी नयी फिल्म 'भारत' के लिए सलमान खान के साथ कटरीना कैफ को कास्ट कर सकते हैं. आगे देखते हैं इस जोड़ी को और कितना प्यार मिलता है.

लोगों में इस जोड़ी के प्रति बढ़ते प्यार को देखते हुए डायरेक्टर साहब ने वापस इन दोनों को एक साथ कास्ट करने का निर्णय लिया है. सलमान ने कटरीना के साथ अभी तक जितनी भी मूवीज में काम किया है, जनता ने उन्हें खूब सराहा है और खूब प्यार दिया है. दर्शकों को सलमान और कटरीना की जोड़ी समझ आ गयी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान अब अपनी हालिया मूवी 'भारत' के लिए काफी विवादों में चलते नज़र आ रहे हैं. 'भारत' के लीड एक्टर होने की वजह तो ठीक है लेकिन सलमान की इस मूवी को उनके बहनोई ही बना रहे हैं, यह एक अलग मुद्दा है. खैर, खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म के टाइटल को लेकर भी आगे चलकर विवाद होना संभव है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चौथे हफ्ते में भी कमाई करने से बाज़ नहीं आ रही है टाइगर ज़िंदा है

बिगबॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते मिलते थे हिना को 8 लाख रूपए

रूल्स तोड़कर घरवालों के लिए हर हफ्ते स्पेशल खाना मंगवाते थे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -