सलमान-कैटरीना फिर मचाएंगे धूम

सलमान-कैटरीना फिर मचाएंगे धूम
Share:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से साथ आने वाली है. यानी दोनों एक बार फिर से अपने रोमांस का तड़का लगा सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में खबर आई है कि 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान और कैटरीना फिर से साथ नज़र आएंगे. तो चलिए आपको  बता देते हैं कौनसी फिल्म में इन दोनों को फिर से देखा जायेगा. 

निर्माता आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म 'धूम' के चौथे सीक्वल को लेकर आ रहे हैं जिस पर ये खबर है कि फिल्म में सलमान खान और रणवीर सिंह हो सकते हैं. आदित्य की बात सलमान से हो चुकी है वहीं रणवीर और सलमान इस फिल्म में साइन करने बाकि हैं. यानि अब तक ये तय नहीं हुआ है कि दोनों इस फिल्म होंगे या नहीं. लेकिन निर्माता की तरफ से यही इशारे आ रहे हैं कि सलमान और रणवीर एक साथ परदे पर होंगे.

इन दोनों के अलावा 'धूम 4' के लिए कैटरीना को भी लाया जा सकता है. कैटरीना इसके पहले वाले पार्ट में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें इनके साथ आमिर खान थे. इसके पहले आमिर और ऋतिक इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं और अब सलमान और रणवीर की बारी है.

कहा जा रहा है सलमान इस फिल्म के लिए हामी भर चुके हैं और अब कैटरीना भी इस फिल्म में नज़र आ सकती हैं. सलमान और कैट की जोड़ी को देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं और इन दोनों धूम 4 में देखकर और भी खुश होंगे. इसके अलावा सलमान खान 'भारत' और 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जो जल्दी ही आने वाली हैं. 

अब सलमान-रणवीर एक साथ दिखाएंगे अपने स्टंट

यह है रणवीर की जिंदगी का सबसे बड़ा गाना

सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -