सलमान खान भी हो गए थे इस अदाकारा के दीवाने, वायरल हुआ VIDEO

सलमान खान भी हो गए थे इस अदाकारा के दीवाने, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान अक्सर अपने पुराने किस्सों को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ टीवी की टॉप एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी दिखाई दे रही हैं। दरअसल, बिग बॉस सीजन 4 में श्वेता तिवारी भी शामिल हुई थी। उनके सीजन को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अपने मशहूर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी श्वेता की फैन फॉलोइंग भी गजब की थी। ऐसे में उन्हें यह शो जीतने में आदिक परेशानी नहीं हुई। मगर जब हसीन श्वेता शो की शुरुआत में मंच पर पहुंची थीं, तो सलमान खान भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। एक पल ऐसा भी आया कि सलमान उनसे अपनी निगाहें तक नहीं हटा पा रहे थे।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी अपने एब्स की एक्सरसाइज दिखा रही हैं। हालांकि उनका एक्सरसाइज करने का तरीका बहुत अलग था। श्वेता तिवारी डांस स्टेप की भांति अपने एब्स की एक्सरसाइज करती हैं। श्वेता की अदाएं देख सलमान उन्हें निहारते ही रह जाते हैं। भाईजान के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल होती है। सलमान बोलते हैं, "वैसे, आपने बहुत अच्छा किया है। एक बार वापस से दिखाइए न क्या किया आपने। मैं ही नहीं, पूरा हिंदुस्तान देखना चाहता है। मेरे पर बिल मत फाड़ो आप लोग। एक बार… एक बार और प्लीज।"

सलमान की बातें सुनने के पश्चात् श्वेता बोलती हैं, "प्रॉमिस कीजिए कि आप भी करेंगे।" सलमान आगे बोलते हैं, "मुझे यह करता देखने में कोई भी इंटरेस्टेड नहीं है। यह बॉयज स्पेशल है।" बिग बॉस के मंच पर श्वेता के सामने सलमान बहुत ब्लश करते हुए भी दिखाई देते हैं। बिग बॉस 4 के चलते श्वेता को सलमान की पसंदीदा प्रतियोगी भी कहा गया था। वह अक्सर उन्हें गलत जाने पर टोका करते थे। कमाल की बात यह है कि श्वेता तिवारी ने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। इस वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या पर है बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को क्रश, खुद किया खुलासा

कंगना ने तलाक के बाद टच में रहने वालों का उड़ाया मजाक

'अंधकार युग के हैं सारे धर्म', बोले जावेद अख्तर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -