फायरिंग केस में सलमान खान और अरबाज ने दर्ज करवाया बयान, बोले- 'गोलियों की आवाज से टूटी मेरी नींद'

फायरिंग केस में सलमान खान और अरबाज ने दर्ज करवाया बयान, बोले- 'गोलियों की आवाज से टूटी मेरी नींद'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. सलमान खान एवं उनके भाई अरबाज खान ने मामले में अपने बयान मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाए हैं. 14 अप्रैल को सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पश्चात् मोटरसाइकिल सवार लड़कों ने गोलीबारी की थी. तत्पश्चात, वो दोनों फरार हो गए थे. बंदूक की एक गोली सलमान के अपार्टमेंट के अंदर तक जा पहुंची थी. मुंबई पुलिस निरंतर इस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. 

इस मामले में दोनों मोटरसाइकिल सवारों को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा से गिरफ्तार कर लिया था. उन्हें हथियार मुहैया कराने वाले शख्स को भी पुलिस ने पकड़ा था. इस गोलीबारी का कनेक्शन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से बताया गया था. अब सलमान खान ने गोलीबारी के दिन क्या-क्या हुआ. वो उस दिन और उस समय क्या कर रहे थे, सबकुछ अपने बयान में बताया है. 4 जून को दोपहर लगभग 12 बजे के लगभग अपराध शाखा के चार अफसर सलमान खान का बयान दर्ज करने उनके घर पहुंचे थे. सलमान खान का बयान दर्ज करने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय उन्हें लगा. वहीं अरबाज खान का बयान दर्ज करने में दो घंटे लगे. अपराध शाखा की टीम शाम 5.30 बजे के पश्चात् सलमान के घर से बयान दर्ज कर निकली थी. अरबाज खान का बयान 4 पन्ने में दर्ज किया गया, जबकि सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया. 

जानकारी के मुताबिक, सलमान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसकी वजह से उन्हें देर से नींद आई तथा प्रातः गोलियों की आवाज सुनकर उनकी नींद खुली. सलमान खान गोलीबारी मामले में अब तक मुंबई पुलिस की अपराध शाखा कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. घटना के वक़्त सलमान खान के पिता सलीम खान घर पर उपस्थित थे. हालांकि उनकी उम्र अधिक होने की वजह से उनका बयान दर्ज नहीं किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर सलीम खान का बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस अफसर ने यह भी बताया कि मुख्य अपराधी लॉरेंस बिश्नोई को साबरमती जेल से हिरासत में लेने की प्रक्रिया जल्द ही आरम्भ होगी.

कार पर चढ़कर डांस कर रही थी एक्ट्रेस, अचानक चला पंखा और उड़ गई स्कर्ट, देखकर स्पॉटबाय हुआ बेहोश

गदर के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल से धमाल मचाने आ रहे है सनी देओल, पोस्ट देख झूम उठे फैंस

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को लेकर आया बड़ा अपडेट, लीक हुआ कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -