32 वर्ष पहले सलमान ने की थी ऐसी हरकत कि सेट पर नहीं आई एक्ट्रेस

32 वर्ष पहले सलमान ने की थी ऐसी हरकत कि सेट पर नहीं आई एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर सुर्खियों में हैं। एआर मुर्गदास के साथ मिलकर इस फिल्म पर वो जोरों से काम कर रहे हैं। हालांकि, सलमान की फिल्मों के साथ-साथ उनसे जुड़े कई पुराने किस्से भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कई बार जो एक्टर्स उनके साथ काम कर चुके हैं, वे सलमान से जुड़ी मजेदार बातें शेयर करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा है रवीना टंडन का, जो सलमान के साथ उनकी पहली फिल्म के दौरान हुआ था।

रवीना टंडन ने सलमान के साथ किया बॉलीवुड डेब्यू: रवीना टंडन ने बॉलीवुड में सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म पत्थर के फूल से कदम रखा था। यह फिल्म 1991 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सलमान और रवीना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि, रवीना ने यह फिल्म अपने दोस्तों के कहने पर की थी, और इस फिल्म के बाद वे बॉलीवुड में स्थापित हो गईं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रियलिटी शो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ हुए एक पुराने किस्से को शेयर किया है।

रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ हुए इस किस्से को एक रियलिटी शो के दौरान बताया। उस शो में रवीना और रैपर बादशाह गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। बातचीत के दौरान रवीना ने एक पुराना वर्ल्ड टूर का किस्सा शेयर किया, जब वे और सलमान अमेरिका में साजन फिल्म की सफलता के बाद परफॉर्म कर रहे थे।

रवीना ने बताया, "पहला शो था हमारा, साल 1992 या 1993 में। हम लोग अमेरिका वर्ल्ड टूर पर गए थे। ‘साजन’ फिल्म उस वक्त सुपरहिट थी। हमने कई दिन तक रिहर्सल की, सलमान भी आते थे सेट पर, और मैं भी। हम एक स्टेप बार-बार प्रैक्टिस कर रहे थे। फिर एक दिन परफॉर्मेंस के दौरान मैं जैसे ही मुड़ी, देखा कि सलमान गायब हैं। वो स्टेज के किनारे बैठकर लड़कियों को चॉकलेट खिला रहे थे।" रवीना ने आगे बताया कि सलमान खान स्टेज के किनारे बैठकर चॉकलेट का एक टुकड़ा खुद खाते और दूसरा वहां मौजूद लड़कियों को खिलाते। ये देखकर रवीना को काफी गुस्सा आया और उन्होंने रिहर्सल में जाना बंद कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि उस वक्त सलमान खान की फीमेल फैन्स उन पर मर-मिटती थीं, और सलमान इस बात का पूरा फायदा उठा रहे थे।

सलमान खान की स्टारडम: सलमान खान हमेशा से ही अपनी फीमेल फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती हैं, चाहे फिल्म हिट हो या फ्लॉप। खुद सलमान ने भी एक बार कहा था कि उनकी फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती हैं।

आने वाली फिल्में: सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं। इनमें से एक है टाइगर वर्सेज पठान, जिसे लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा सलमान सूरज बड़जात्या की एक और फिल्म पर भी काम कर रहे हैं। सलमान की फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं और उनके चाहनेवाले उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

ग्रेटर नोएडा में PM मोदी ने किया 'सेमीकॉन इंडिया' का शुभारंभ, जानिए इसकी बड़ी बातें

दोस्त संग मिलकर लेडी कांस्टेबल ने SI पर चढ़ाई कार, चौंकाने वाली है वजह

महाराष्ट्र में सियासी घमासान : उद्धव ठाकरे की स्थिति कमजोर, कांग्रेस और एनसीपी को फायदा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -