‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान खान, सामने आया जबरदस्त VIDEO

‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान खान, सामने आया जबरदस्त VIDEO
Share:

मुंबई में हुए ‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। यह फिल्म ‘धर्मवीर’ का सीक्वल है। इस ट्रेलर लॉन्च में गोविंदा, जितेंद्र, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, एवं डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ सलमान खान भी शामिल हुए। सलमान खान ने इवेंट में धमाकेदार एंट्री की तथा मंच पर खड़े सीएम एकनाथ शिंदे, गोविंदा, और जितेंद्र को गले लगाया।

सोशल मीडिया पर इस इवेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान मंच पर उपस्थित सभी लोगों से मिलते तथा एक-एक करके सभी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि उन्होंने गोविंदा से हाथ मिलाने के पश्चात् दो बार गले लगाया। मंच पर उनका स्वागत करते हुए सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान को फूल देकर सम्मानित किया। सलमान खान ने इस के चलते ब्लैक टीशर्ट और ग्रे जींस पहनी थी।

सलमान खान ने फिल्म पर चर्चा करते हुए कहा, "मैं पहली स्क्रीनिंग के लिए आया था और वह पिक्चर बहुत बड़ी हिट हो गई। मेरी दुआ है कि यह फिल्म उससे भी बड़ी हिट हो जाए। शुक्रिया, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।" यह फिल्म एक मराठी फिल्म है। इसकी पहली फिल्म ‘धर्मवीर’ वर्ष 2022 में रिलीज हुई थी, जिसे प्रवीन तरडे ने निर्देशित किया था। अब इसका दूसरा भाग आने वाला है। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो 2023 सलमान खान के लिए काफी अच्छा रहा। भले ही एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से वे दर्शकों को बहुत खुश नहीं कर पाए, मगर ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ के सीक्वल के साथ उन्होंने जबरदस्त वापसी की। ‘टाइगर 3’ ने जबरदस्त कमाई की। 

'मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं है', बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद टूटी मशहूर अदाकारा

अब कैसी है जाह्नवी कपूर? पिता बोनी कपूर ने बताया हेल्थ अपडेट

सोनू सूद पर आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -