सलमान खान ने आधी रात को मनाया एमएस धोनी का जन्मदिन, शेयर की फोटो और लिखा- 'हैप्पी बर्थडे कैप्टन साहब'

सलमान खान ने आधी रात को मनाया एमएस धोनी का जन्मदिन, शेयर की फोटो और लिखा- 'हैप्पी बर्थडे कैप्टन साहब'
Share:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उनके प्रशंसक और सेलिब्रिटीज उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर धोनी के लिए एक खास जन्मदिन संदेश शेयर किया है, साथ ही आधी रात को क्रिकेटर के खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए दोनों की एक तस्वीर भी शेयर की है।

फोटो में धोनी केक पकड़े हुए और हरे रंग की प्रिंट वाली सफेद टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि सलमान खान मुस्कुराते हुए और काले रंग की शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक हो, कप्तान साहब!"

इससे पहले धोनी की पत्नी साक्षी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें क्रिकेटर आधी रात को अपना बर्थडे केक काटते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में साक्षी केक काटने के बाद अपने पति के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। अभिनेता रणवीर सिंह ने इस पोस्ट पर कई दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया और इस जोड़े पर प्यार बरसाया।

 

गौरतलब है कि धोनी और उनकी पत्नी साक्षी 5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में शामिल हुए थे, जहां वे एक साथ फोटो खिंचवाते नजर आए थे। धोनी ने सफेद कुर्ता पहना था, जबकि साक्षी ने गोल्डन लहंगा पहना था।

धोनी के जन्मदिन के मौके पर उनके प्रशंसक और दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। अपनी शानदार कप्तानी और शानदार क्रिकेटिंग स्किल्स के लिए मशहूर धोनी ने लाखों लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं!

'कल्कि' की आंधी में फ्लॉप हुई 'किल', पहले दिन ही इतना कलेक्शन कर सकी ये एक्शन फिल्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सितारों का जमावड़ा

इमरान खान की डेब्यू फिल्म 'जाने तू या जाने ना' ने पूरे किए 16 साल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -