शादी से पहले सलमान खान ने दिया इस अदाकारा को धोखा, EX ने किया खुलासा

शादी से पहले सलमान खान ने दिया इस अदाकारा को धोखा, EX ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने एक बार फिर अभिनेता के साथ अपने रिश्ते और लव लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू में सोमी ने बताया कि जब सलमान खान अभिनेत्री संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे, तब भी वह उन्हें पूरी तरह से ध्यान दे रहे थे। सोमी अली ने कहा कि सलमान जब संगीता बिजलानी के साथ थे, तब वह आधी रात को चोरी-छिपे उनसे मिलने आते थे। एक बार संगीता ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था।

सोमी ने बताया, "सलमान रात के 2 बजे पाइप से चढ़कर खिड़की के जरिए मेरी बिल्डिंग में मुझसे मिलने आते थे। वह मेरे लिए बहुत रोमांटिक थे। एक बार हम दोनों एक कमरे में बात कर रहे थे, तभी संगीता अचानक कमरे में आ गईं। उस वक़्त संगीता और सलमान की शादी होने वाली थी, तथा शादी के कार्ड भी छप चुके थे। मगर जब संगीता ने हमें एक साथ देखा, तो उसने सलमान से कहा कि उसे हमें में से किसी एक को चुनना होगा। सलमान ने मुझसे कहा कि वह 10 मिनट में वापस आएंगे। वह सचमुच 10 मिनट में लौटे तथा मुझे बताया कि उन्होंने संगीता से ब्रेकअप कर लिया है और वह मेरे साथ रहना चाहते हैं। यह सुनकर मैं शॉक्ड थी। संगीता ने सलमान और मुझे रंगे हाथों पकड़ने के बाद शादी तोड़ दी थी। फिर सलमान और मेरी लव स्टोरी शुरू हुई, लेकिन कुछ सालों की डेटिंग के बाद हमारा रिश्ता भी खत्म हो गया।"

जब सोमी से पूछा गया कि जब सलमान पाइप चढ़कर उनसे मिलने आते थे, तब क्या उन्हें संगीता और सलमान के रिश्ते के बारे में पता था, तो सोमी ने जवाब दिया कि एक बार जब वे नेपाल से काठमांडू जा रहे थे, तो उन्होंने सलमान से कहा कि वह भारत में एक्टिंग करने नहीं, बल्कि उनसे शादी करने आई हैं। सुनकर सलमान हंसते हुए बोले कि उनकी पहले से गर्लफ्रेंड है। लेकिन सोमी ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उन्हें यकीन था कि वह दोनों एक होंगे। सोमी ने स्वीकार किया कि उस समय उनकी यह बात बेवकूफी भरी थी।

अर्चना पूरन सिंह के कारण शाहरुख को पड़ी थी यश-जौहर से डांट, खुद सुनाया किस्सा

राजकुमार राव के कारण रुका अदनान सामी का कमबैक! गाने को किया रिजेक्ट

आखिर क्यों हर जगह बेटी को साथ लेकर जाती हैं ऐश्वर्या राय? दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -