इस फिल्म के लिए सलमान खान ने नहीं ली थी कोई फीस, नाम जानकर होगी हैरानी

इस फिल्म के लिए सलमान खान ने नहीं ली थी कोई फीस, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

इन दिनों इंडस्ट्री में सितारों द्वारा ली जाने वाली फीस को लेकर काफी चर्चा हुई है। कुछ लोगों का तर्क है कि सुपरस्टार बहुत ज़्यादा रकम मांगते हैं, जबकि अन्य का नज़रिया अलग है। इसी बीच आइए नजर डालते हैं सलमान की इस फिल्म पर, जिसके लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी. 2018 में रिलीज हुई सलमान खान की ‘रेस 3’ फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप और सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोलिंग का शिकार हुई।

'रेस 3' के निर्माता रमेश तौरानी ने खुलासा किया कि सलमान ने फ़िल्म के लिए प्रॉफ़िट-शेयरिंग एग्रीमेंट चुना। यह फ़ैसला उस चलन का हिस्सा है जिसमें शाहरुख़, सलमान और आमिर ख़ान जैसे शीर्ष अभिनेता तय फीस के बजाय प्रॉफ़िट-शेयरिंग मॉडल को ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सलमान ने ‘रेस 3’ में भी ऐसा ही किया था. इस फिल्म में सबकुछ पार्टनरशिप पर बेस्ड था. उन्होंने कहा कि आजकल हर बड़ा एक्टर ऐसा ही करता है. 

इस फ्लॉप फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने माना कि इसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और इसे सलमान की अब तक की सबसे खराब फिल्म भी कहा गया था. इस पर कई मीम्स भी बने. इतनी ट्रोलिंग के बाद भी रमेश ने कहा कि वो इसका पार्ट 4 भी बनाएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनुराग कश्यप ने भी स्टार फीस पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ इस मामले में अग्रणी हैं, जो प्रॉफ़िट-शेयरिंग मॉडल का समर्थन करते हैं जो उनकी कमाई को फिल्म के प्रदर्शन के साथ संरेखित करता है।

'कल्कि 2898 AD' से आहत हुए 'शक्तिमान', बोले- 'उन्हें व्यास मुनि से ज्यादा पता है?'

बॉलीवुड में नाकाम होने के बाद भी एक शानदार जीवन जीता है ये अभिनेता

प्रतिभा सिन्हा: माला सिन्हा की टैलेंटेड बेटी जो बॉलीवुड में चमकने में नाकाम रहीं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -