सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि फैन हो गई मशहूर अदाकारा

सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि फैन हो गई मशहूर अदाकारा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान का कद भले ही छोटा हो, मगर उनका दिल बहुत बड़ा है। उनके नेक कामों के किस्से इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स सुनाते रहते हैं। भाईजान कभी किसी को निराश नहीं करते तथा हमेशा मदद के लिए आगे खड़े रहते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स को लॉन्च किया है तथा कई की करियर के चलते मदद भी की है। मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन एवं सलमान खान के बीच गहरी दोस्ती है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया है।

सुष्मिता सेन ने 'द कपिल शर्मा शो' में इस बात का खुलासा किया था कि सलमान खान ने हमेशा उनका साथ दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सुष्मिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म इंडस्ट्री एवं सलमान के साथ अपने अनुभव साझा कर रही हैं। यह वीडियो उस वक़्त का है जब सुष्मिता अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आई थीं। वहां उन्होंने सलमान के साथ अपने बंधन का एक खास किस्सा बताया था।

वायरल क्लिप में सुष्मिता बोलती हैं, "मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि मुझे सलमान खान जैसा एक्टर मिला। 'बीवी नंबर 1' के वक़्त से ही उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है। उन्होंने मुझसे कहा, 'सुश, तुम अपनी ऊंचाई कैरी करो, मैं अपनी करूंगा। तुम हील्स पहनकर जाओ।'" सुष्मिता आगे बोलती हैं, "यदि कोई औरत लंबी हो तो क्या हुआ, नजर उठाकर बात करना, वह सिर झुकाकर सुनेगी।" सलमान खान एवं सुष्मिता सेन की जोड़ी प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद की जाती है। उनके पुराने कई वीडियो भी अक्सर वायरल होते रहते हैं। दोनों ने न सिर्फ फिल्मों में, बल्कि शुरुआती दिनों में कई स्टेज परफॉर्मेंस भी साथ दी हैं। 'बीवी नंबर 1' साल 1999 में रिलीज हुई थी, जब सलमान की तीन फिल्में रिलीज हुई थीं तथा तीनों ही हिट साबित हुईं।

पति संग सोनाक्षी सिन्हा ने किया रोमांटिक डांस

तृप्ति ने लेटकर किया ऐसा डांस, देखकर लोगों ने कर डाली ये डिमांड

'विक्की विद्या का...' फिल्म को मना कर चुकी थीं मल्लिका शेरावत, फिर ऐसे बनी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -